अमरोहा / मुझे गोली मत मारो, मैं लुटेरा हूं..गले में तख्ती लटकाकर बदमाश ने किया सरेंडर, पुलिस ने पैदल घुमाया



X

  • अमरोहा में सोमवार को बदमाश ने किया सरेंडर
  • 15 लाख की लूटकांड में शामिल था आरोपी
  • पुलिस ने 15 हजार का घोषित किया था इनाम

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 01:03 PM IST

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में सोमवार को बेहद नाटकीय अंदाज में लूटकांड के 15 हजार इनामी बदमाश ने पुलिस के सामने सरेंडर किया। उसने अपने गले में तख्ती लटका रखी थी, जिस पर माफीनामा, कबूलनामा लिखा था। बदमाश ने दो लाख रूपए व कार पुलिस को दी है, जो उसने लूटी थी। इस दौरान पुलिस ने उसे इंदिरा चौराहे से गजरौला पुलिस स्टेशन तक पैदल घुमाया। इस घटना को देखने के लिए भीड़ लग गई। 

 

दो माह पहले लूटकांड को दिया था अंजाम

23 जुलाई को एनएच 24 पर नयापुरा गांव के पास गजरौला कस्बे के गल्ला व्यापारी राजेंद्र अग्रवाल के मुनीम से 15 लाख रूपए की लूट हुई थी। इस मामले में पुलिस अब तक चार बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि अखिल कुमार नाम का बदमाश फरार था। उस पर पुलिस ने 15 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था। 

 

इंदिरा चौराहे पर किया सरेंडर

सोमवार की दोपहर पुलिस इंदिरा चौराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रहा था। तभी एक युवक गले में तख्ती लटकाए पुलिस जवानों की तरफ आता दिखाई दिया। तख्ती पर लिखा था कि, मुझे गोली मत मारो। मैं लुटेरा हूं। मुझे माफ कर दो। इसके बाद युवक ने अपना परिचय देते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इसके बाद पुलिस उसे पैदल ही गजरौली थाने तक ले गई। 

 

लूटेरे को देखने के लिए उमड़ी भीड़

इस घटना को देखने के लिए भीड़ जुट गई। बदमाश व पुलिस के साथ लोग चलने लगे। लोगों ने इस मामले का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। अखिल ने मुनीम से लूटी रकम में से अपना हिस्सा 2 लाख रुपए व लूट की कार भी पुलिस को सौंपी है। 

 

पास ही था थाना, इसलिए पैदल ले गई पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि, लूटकांड के आरोपी बदमाश अखिल ने इनकाउंटर के डर से पुलिस के सामने सरेंडर किया है। उसने लूट की रकम व कार भी सौंपी है। पुलिस ने उसका मार्च या जुलूस नहीं निकाला है। जिस जगह बदमाश ने सरेंडर किया, वह पुलिस स्टेशन से कुछ दूरी पर है। इसलिए उसे पैदल लाया गया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना