बागपत / ईंट से कुचलकर किसान की निर्मम हत्या, पुलिस ने जल्द खुलासे का दावा किया



जांच करती पुलिस। जांच करती पुलिस।
कृष्णपाल। -फाइल कृष्णपाल। -फाइल
X
जांच करती पुलिस।जांच करती पुलिस।
कृष्णपाल। -फाइलकृष्णपाल। -फाइल

  • बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के शबगा गांव का मामला
  • एक हफ्ते पहले इसी थाना इलाके में हुई थी बैंक डकैती

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 01:07 PM IST

बागपत. छपरौली थाना इलाके के शबगा गांव निवासी एक किसान की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका शव खेत में खून से लथपथ मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द हत्याकांड का खुलासा करने का दावा पुलिस कर रही है। 

छपरौली थाना इलाके के शबगा गांव निवासी कृष्ण पाल शनिवार शाम खेत गया था। लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह लोगों को उसका शव खून से लथपथ खेत में मिला। हत्यारे किसान के शव को गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गए थे। 

 

पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वॉयड ने मौके पर पड़ताल की है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

बीते 9 सितंबर को बदमाशों ने छपरौली थाना इलाके के ही गांव तुगाना में सिंडिकेट बैंक में दिनदहाड़े 15 लाख रूपए की डकैती डाली थी। बदमाश बैंक में लगे सीसीटीवी के डीवीआर लेकर मौके से फरार हो गए थे। डीजीपी ने वारदात का संज्ञान लेते हुए जल्द खुलासा करने के सख्त आदेश दिए थे, बागपत पुलिस अभी तक बैंक डकैती का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि किसान की हत्या कर दी गई। 

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना