बागपत / निकाह के छह माह बाद पत्नी को बताया बदसूरत, दिया तीन तलाक, हाथ तोड़कर घर से भगाया



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • बागपत जिले के सिंघावली अहीर गांव का मामला
  • पुलिस ने आरोपी पति व ससुरालीजनों पर दर्ज किया केस

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 05:50 PM IST

बागपत. दहेज में कार न मिलने के कारण एक शौहर ने अपनी नवविवाहिता की पिटाई की। जिससे उसका एक हाथ टूट गया। इसके बाद उसे बदसूरत बताकर तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि, उसे ससुराल से भगा दिया गया है। पीड़िता ने अपने मायके वालों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी पति व ससुरालीजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। युवती का निकाह छह माह पहले हुआ था। 

 

यह मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सिंघावली अहीर गांव का है। यहां की रहने वाली एक युवती का निकाह गाजियाबाद जिले के लोनी निवासी जाहिद के साथ 31 मार्च को हुआ था। लड़की के परिजनों ने शादी में अपनी हैसियत के मुताबिक मोटरसाइकिल व अन्य सभी सामान भी दिया था। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज में कार नहीं लाने की बात को लेकर आए दिन प्रताड़ित करने लगे थे और उससे कार लाने की बात कह रहे थे।

 

जिसका लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते थे और उसका पति ने दहेज कम मिलने की वजह से उसे बदसूरत बताकर तीन तलाक दे दिया और उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पिटाई के दौरान लड़की का हाथ भी टूट गया और उसके शरीर पर गम्भीर चोटें आई हैं। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना