पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब के नशे में बड़े भाई की कनपटी से सटाकर मारी गोली, हत्या के बाद से फरार आरोपी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर छानबीन करती पुलिस।
  • बागपत जिले के दोघट थाना इलाके का मामला
  • आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

बागपत. दोघट थाना क्षेत्र में गुरुवार रात नशे में धुत्त एक युवक ने अपने ही बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू की है। आरोपी तलाश जारी है। 
 

ये भी पढ़ें
Yeh bhi padhein
दोघट थाना इलाके के दाह गांव निवासी किरतपाल सिंह का छोटा बेटा रविंद्र गुरुवार देर रात शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा और अपने माता-पिता के साथ झगड़ा करने लगा। शोर शराबा सुनकर बड़ा बेटा परमेन्द्र मौके पर पहुंचा और उसने रविंद्र को ऐसा करने से मना किया। 
 
इससे नाराज रविंद्र ने अपने भाई परमेंद्र की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद रविंद्र मौके से फरार हो गया। हत्या की ये वारदात दाह पुलिस चौकी से चंद दूरी पर हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और तलाश में जुटी है।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें