बागपत / घर के सामने बैठे युवक को हमलावरों ने गोली मारी; हालत गंभीर, सीसीटीवी में दिखे बदमाश



up news baghpat youth shot in fornt of house accused seen in cctv
X
up news baghpat youth shot in fornt of house accused seen in cctv

  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने किया प्रदर्शन
  • हसनपुर मसूरी के ग्राम प्रधान समेत 7 आरोपियों पर केस

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 12:59 PM IST

बागपत. खेकड़ा थाना इलाके के हसनपुर मसूरी गांव में मंगलवार को घर के बाहर बैठे युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। युवक के हाथ में गोली लगी है। उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोलीकांड की यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस मौके पर तैनात है। बुधवार को परिजन मौके पर धरने पर बैठ गए और फायरिंग करने वालों की गिरफतारी की मांग की है। 

 

युवक को लगी दो गोली
घायल के बेटे ने हसनपुर मसूरी के ग्राम प्रधान समेत सात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। हसनपुर मसूरी गांव निवासी संजय पुत्र सुरेंद्र जाटव का नूरपुर मुजबिदा गांव के युवक से उनकी रंजिश चल रही है। मंगलवार की सुबह आठ बजे के लगभग सुरेंद्र जाटव घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। इसी समय कार व बाइक पर सवार होकर आए सात युवकों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उसके पिता पर तमंचों से फायरिंग कर दी। हाथ में दो गोली लगने से सुरेंद्र घायल हो गए। हमलावर तमंचे लहराते हुए भाग निकले। 

 

सात लोगों पर दर्ज हुआ केस

सूचना पर एएसपी रणविजय सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। परिजनों ने घायल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। हमलावर घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। घायल के बेटे ने कपिल पुत्र जयपाल, सुरेंद्र उर्फ बिल्लू पुत्र राजेंद्र, गौरव उर्फ लड्डू पुत्र जयप्रकाश, रोहित पुत्र आनंद गुर्जर, हरेंद्र पुत्र जगदीश निवासी नूरपुर मुजबिदा एवं जयराम पुत्र लिच्छी गुर्जर, हसनपुर मसूरी के ग्राम प्रधान कल्लू उर्फ नवीन पुत्र राजू उर्फ राजकुमार शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एएसपी रण विजय सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना