बिजनौर / छाछ को खट्टा बताकर दूधिया की पीट पीटकर हत्या; चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा



पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  • बिजनौर जिले के नूरपुर थाना इलाके का मामला
  • पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2019, 11:26 AM IST

बिजनौर. नूरपुर थाना क्षेत्र के मुजाहिद पुर गांव में शराब के नशे में धुत सात युवकों ने एक दूधिया की पीट पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने दूधिया से मट्ठा (छाछ) मांगकर पिया। इसके बाद छाछ को खट्टा बताकर उसे पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद दूधिया के शव को एक खेत में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। लेकिन तीन अभी फरार हैं। 

 

नूरपुर थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव निवासी बुनियाद अली दूध और मट्ठा का कारोबार करते थे। शनिवार रात इसी थाना इलाके में एक निजी बैंकट हॉल के पास शमीन हसन, आरिफ, अजरू, अकील और उनके 3 साथी बैठकर शराब पी रहे थे। वहां से गुजर रहे बुनियाद अली से इन लोगों ने मट्ठे की मांग की। लेकिन मट्ठा पीने के बाद उसे खट्टा बताकर बुनियाद अली इतना पीटा कि, उसकी मौत हो गई। 

 

मौत के बाद आरोपियों ने बुनियाद अली की लाश को पास के ही एक खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि, इस हत्याकांड में पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अलीशेर फहीम और अकील पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। इन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना