पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Bijnor Milk Vendor Beaten To Death By 4 On Petty Issue Police Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छाछ को खट्टा बताकर दूधिया की पीट पीटकर हत्या; चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
  • बिजनौर जिले के नूरपुर थाना इलाके का मामला
  • पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी

बिजनौर. नूरपुर थाना क्षेत्र के मुजाहिद पुर गांव में शराब के नशे में धुत सात युवकों ने एक दूधिया की पीट पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने दूधिया से मट्ठा (छाछ) मांगकर पिया। इसके बाद छाछ को खट्टा बताकर उसे पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद दूधिया के शव को एक खेत में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। लेकिन तीन अभी फरार हैं। 

 

नूरपुर थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव निवासी बुनियाद अली दूध और मट्ठा का कारोबार करते थे। शनिवार रात इसी थाना इलाके में एक निजी बैंकट हॉल के पास शमीन हसन, आरिफ, अजरू, अकील और उनके 3 साथी बैठकर शराब पी रहे थे। वहां से गुजर रहे बुनियाद अली से इन लोगों ने मट्ठे की मांग की। लेकिन मट्ठा पीने के बाद उसे खट्टा बताकर बुनियाद अली इतना पीटा कि, उसकी मौत हो गई। 

 

मौत के बाद आरोपियों ने बुनियाद अली की लाश को पास के ही एक खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि, इस हत्याकांड में पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अलीशेर फहीम और अकील पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। इन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें