पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूर्व विधायक के फार्म हाउस से दो कुंतल गोवंश अवशेष बरामद, पांच तस्कर गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
  • बिजनौर जिले के शहर कोतवाली इलाके में स्थित है फार्म हाउस
  • छापेमारी पड़ते ही आठ आरोपी मौके से फरार, पुलिस ने 13 पर दर्ज किया केस

बिजनौर. पूर्व विधायक व बसपा नेता रूचि वीरा के फार्म हाउस से गुरुवार को शहर कोतवाली पुलिस ने दो कुंतल गोवंश अवशेष बरामद किया है। यहां से पांच तस्कर पकड़े गए हैं। मौके से मीट काटने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं। छापेमारी होते ही आठ आरोपी मौके से फरार हो गए। गोकशी के इस मामले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि बसपा नेता रूचि वीरा का नाम एफआईआर में शामिल नहीं है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। 

 

सटीक मुखबिरी पर की कार्रवाई

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि, शहर कोतवाली इलाके के झाकड़ी बांगर गांव के पास कई बीघा जमीन पर पूर्व विधायक रूचि वीरा का फार्म हाउस है। पुलिस को सूचना मिली थी कि फार्म हाउस में गोकशी हो रही है। पुलिस ने छापा मारा तो दो कुंतल गोमांस सहित मीट काटने के औजार भी बरामद हुए हैं। 5 गोतस्कर भी पकड़े गए हैं। 8 गो तस्कर फरार हो गए हैं। इस फार्म हाउस के अंदर पुलिस को दाखिल होने में कठिनाई हुई। क्योंकि, फार्म हाउस को चारों तरफ से तार की बाड़ से घेरा गया और उस पर करंट छोड़ रखा था। 

 

आंवला सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं रूचि वीरा

रूचि वीरा को सपा सांसद आजम खान का करीबी बताया जाता है। सपा की पूर्व विधायक रूचि वीरा वर्तमान में बसपा में है। उन्होंने आंवला सीट से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। लेकिन हार का सामना करना पड़ा था। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें