पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक व टैंकर में भीषण टक्कर, पांच की मौत, पांच घायल, एक वाहन का ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजनौर के शहर कोतवाली इलाके का मामला
  • मृतकों में सभी पुरुष, धामपुर के रहने वाले थे

बिजनौर. शहर कोतवाली इलाके के झालू मार्ग स्थित काली मंदिर चौराहे पर बुधवार की रात तेज रफ्तार दो ट्रक व एक टैंकर की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच जख्मी हुए हैं। मौके पर पहुंचे प्रशासन ने क्रेन के जरिए आपस में भिड़े वाहनों को खिंचवाकर फंसे शवों को बाहर निकाला और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे की वजह शीरे से भरे ट्रक का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। 
 

ये भी पढ़ें
टैंकर की टक्कर से पलटी कांवरियों से भरी पिकअप, तीन की मौत

अलग अलग दिशा से आ रहे थे ट्रक
बिजनौर से सटे झालू मार्ग पर कालिका मन्दिर के नजदीक चक्कर चौराहे पर बुधवार रात बिजनौर की ओर से जा रहे शीरे से भरे टैंकर का अचानक ब्रेक फेल हो गया। ड्राइवर ने नियंत्रण पाने की कोशिश की, लेकिन तभी वह दूसरी साइड से आ रहे रेत से भरे ट्रक में घुस गया। इसी दौरान दूसरी रोड से आ रहे खिलौने से भरा ट्रक भी इस हादसे का शिकार हो गया। 
 

धामपुर थाना इलाके के थे मृतक
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बिना किसी देरी किए क्रेन बुलाई और वाहनों में फंसे जीवित बचे पांच लोगों को बाहर निकालकर तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया। इस दौरान ट्रक में आग भी लगी। हालांकि, दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया। मृतकों की पहचान प्रमोद, जोनी, राहुल, रघुवीर व पदम सिंह के रुप में हुई है। ये सभी धामपुर थाना इलाके के मिलक मुकीमपुर के रहने वाले थे। ट्रक से अपने गांव जा रहे थे।


 

खबरें और भी हैं...