बुलंदशहर / दो नाबालिग बालिकाओं के साथ ज्यादती; लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटा, पुलिस के हवाले किया

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:22 AM IST


प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।
  • comment

  • औरंगाबाद व डिबाई कोतवाली इलाके में हुई दो घटनाएं
  • पुलिस फरार दो आरोपियों की तलाश में जुटी

बुलंदशहर. जिले में ज्यादती के दो मामले सामने आए हैं। औरंगाबाद थाना इलाके में 14 साल की किशोरी से तो डिबाई इलाके में आठ साल की बच्ची से ज्यादती की गई। दोनों ही घटनाओं में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

 

औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 साल की किशोरी शनिवार की शाम मदरसे तालीम हासिल कर अपने घर लौट रही थी, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे चार आरोपियों ने उसे दबोच लिया और एक खाली मकान में उठा ले गए। जहां किशोरी के साथ सामूहिक ज्यादती को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। जब पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजनों ने पुलिस को शिकायत की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया, जबकि चार में से दो आरोपियों को पकड़ा गया है। 

 

दूसरी घटना डिबाई कोतवाली क्षेत्र में हुई। आठ साल की बच्ची अपनी चाची के साथ गांव में आयोजित जागरण में गई थी। तभी आरोपी उसे पास के बाग में उठा ले गया। जहां उसने वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की खोजबीन शुरू हुई तो लोगों ने बाग में बच्ची को देखा। पास ही आरोपी भी था। यह देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई की और उसके के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

 

एसएसपी एन कोलांचि ने बताया कि औरंगाबाद में हुई घटना में दो आरोपी अभी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, डिबाई कोतवाली इलाके में हुई घटना में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। दोनों पीड़िताओं का मेडिकल कराया गया है। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन