उप्र / सपा सांसद हसन बोले- जिस्म की नुमाइश करना अल्लाह की नजर में गुनाह; जायरा ने सही किया



Zaira Wasim | Samajwadi Party MP ST Hasan Controversial Remarks on 'Dangal' fame Zaira Wasim
सपा सांसद एसटी हसन। सपा सांसद एसटी हसन।
X
Zaira Wasim | Samajwadi Party MP ST Hasan Controversial Remarks on 'Dangal' fame Zaira Wasim
सपा सांसद एसटी हसन।सपा सांसद एसटी हसन।

  • सपा सांसद ने अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय को सही करार दिया
  • पूर्व सांसद व अभिनेता राजबब्बर ने जायरा के फैसले को उनका निजी फैसला बताया

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2019, 04:01 PM IST

मुरादाबाद. दंगल फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान पर सियासत तेज है। समाजवादी पार्टी से मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन ने जायरा के फैसले को सही करार देते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने कहा, जिस्म की नुमाइश करना अल्लाह की नजर में गुनाह है और जायरा अगर वह गुनाह कर रही थीं तो उन्होंने यह फैसला लेकर सही किया।

 

नाचने गाने वाली महिलाएं तवायफ
हसन ने यह भी कहा कि नाचने-गाने वाली महिलाएं तवायफ होती हैं। वहीं, कांग्रेस के पूर्व सांसद व अभिनेता राजबब्बर ने जायरा के फैसले को उनका निजी फैसला बताया है। उन्होंने कहा, वह जायरा का नाम नहीं जानते हैं। उनका इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला निजी है।

 

वहीं, अभिनेत्री रवीना टंडन ने जायरा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला। आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपनी पुरानी सोच को खुद तक ही सीमित रखें। 

 

यह है पूरा मामला

जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह अपने काम से खुश नहीं हैं, क्योंकि यह उनकी आस्था और धर्म के रास्ते में आ रही है। दंगल में अभिनय के लिए जायरा को श्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। उनकी तीसरी फिल्म स्काई इज पिंक है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना