बिजनौर / मदरसे की छत पर धमाका, पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग, पूछताछ के लिए एक हिरासत में



पूछताछ करती पुलिस। पूछताछ करती पुलिस।
मदरसे को खंगाला गया। मदरसे को खंगाला गया।
X
पूछताछ करती पुलिस।पूछताछ करती पुलिस।
मदरसे को खंगाला गया।मदरसे को खंगाला गया।

  • बिजनौर जिले के नगीना थाना इलाके का मामला
  • पुलिस की कई टीमें मदरसे की जांच में जुटी

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2019, 07:08 PM IST

बिजनौर. नगीना थाना इलाके के मोहल्ला विशनोई सराय रेती में स्थित एक मदरसे की छत पर मंगलवार की शाम तेज धमाके के साथ विस्फोट हुआ। इससे आसपास के लोग अपने घरों से बाहर आ गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मदरसे की बारीकी से जांच की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा न ही कोई संदिग्ध वस्तु मिली है। पूछताछ के लिए पुलिस ने मदरसे की देखरेख करने वाले युवक को हिरासत में लिया है। 


नगीना थाना क्षेत्र के मोहल्ला विशनोई सराय रेती में पिरहाईयों वाली मस्जिद के ऊपर बने मदरसे में मंगलवार की शाम तेज धमाके की आवाज से आसपास के लोग घबराकर घरों से बाहर आ गए। लोगों का कहना है कि, धमाके की आवाज के तुरंत बाद दो युवकों को थैले के साथ बाइक से भागते हुए भी देखा गया। धमाके की आवाज की सूचना मोहल्ले वासियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे थाना प्रभारी ने धार्मिक स्थल में पहुंचकर निरीक्षण किया, लेकिन वहां कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

 

सीओ महेश कुमार व बिजनोर से आई एलआईयू की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस ने इस संबंध में मदरसे की देखरेख करने वाले एक युवक सलीम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और मामले की जांच में लगी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना