ग्रेटर नोएडा / परिचित बताकर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के पैर छुए, बाइक पर बिठाया और लूट लिए तीन लाख के आभूषण

सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध। सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध।
पीड़ित महिला। पीड़ित महिला।
X
सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध।सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध।
पीड़ित महिला।पीड़ित महिला।

  • ग्रेटर नोएडा के दनकौर सिटी का मामला
  • पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का कर रही दावा

दैनिक भास्कर

Sep 12, 2019, 12:22 PM IST

ग्रेटर नोएडा. दनकौर सिटी के रीलखा रोड पर बुधवार दोपहर एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार 2 बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने करीब 3 लाख रूपए के आभूषण लूट लिए। आरोप है कि बदमाशों ने बुजुर्ग को परिचित बताते हुए अपनी बाइक पर बिठाया था। घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। 

 

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के खेरली भाव गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला राजवती ने बताया कि बुधवार दोपहर वह दनकौर सिटी में स्थित एक बैंक में लॉकर में अपने आभूषण रखने गई थी। लेकिन किसी कारण से उनके आभूषण बैंक में नहीं रखे गए। जिसके बाद वह अकेली ही दनकौर के नजदीक स्थित बैंक से पैदल ही घर को लौट रही थीं। 

 

उसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार होकर 2 युवकों ने वहां रुककर रालवती से राम राम करके उनके पैर छुए। साथ उनको अपने गांव की ही बताते हुए अपनी बाइक पर बिठा लिया। आरोप है कि जिसके बाद आरोपित बदमाश दनकौर के रीलखा रोड पर पीडित से आभूषणों से भरा बैग छीनकर उसको बाइक से गिराकर भाग गए। 


जिसके बाद पीड़िता लोगों को मदद से दनकौर कोतवाली पहुंची। जहां पहुंचकर उसने अपने साथ हुई घटना को जानकारी पुलिस को बताई। पुलिस ने बैंक के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पीड़ित महिला को 2 युवक बिना नंबर की बाइक पर 
बिठाकर ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित बदमाशों की पहचान कर उनको गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना