पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिचित बताकर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के पैर छुए, बाइक पर बिठाया और लूट लिए तीन लाख के आभूषण

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध।
  • ग्रेटर नोएडा के दनकौर सिटी का मामला
  • पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का कर रही दावा

ग्रेटर नोएडा. दनकौर सिटी के रीलखा रोड पर बुधवार दोपहर एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार 2 बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने करीब 3 लाख रूपए के आभूषण लूट लिए। आरोप है कि बदमाशों ने बुजुर्ग को परिचित बताते हुए अपनी बाइक पर बिठाया था। घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। 
 

ये भी पढ़ें
सिंडीकेट बैंक में दिनदहाड़े 15 लाख की लूट, तमंचा लहराते हुए फरार हुए तीन बदमाश
रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के खेरली भाव गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला राजवती ने बताया कि बुधवार दोपहर वह दनकौर सिटी में स्थित एक बैंक में लॉकर में अपने आभूषण रखने गई थी। लेकिन किसी कारण से उनके आभूषण बैंक में नहीं रखे गए। जिसके बाद वह अकेली ही दनकौर के नजदीक स्थित बैंक से पैदल ही घर को लौट रही थीं। 
 
उसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार होकर 2 युवकों ने वहां रुककर रालवती से राम राम करके उनके पैर छुए। साथ उनको अपने गांव की ही बताते हुए अपनी बाइक पर बिठा लिया। आरोप है कि जिसके बाद आरोपित बदमाश दनकौर के रीलखा रोड पर पीडित से आभूषणों से भरा बैग छीनकर उसको बाइक से गिराकर भाग गए। 

जिसके बाद पीड़िता लोगों को मदद से दनकौर कोतवाली पहुंची। जहां पहुंचकर उसने अपने साथ हुई घटना को जानकारी पुलिस को बताई। पुलिस ने बैंक के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पीड़ित महिला को 2 युवक बिना नंबर की बाइक पर 
बिठाकर ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित बदमाशों की पहचान कर उनको गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें