पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक को जिंदा जलाने का प्रयास, पीड़ित ने आरोपियों के कब्जे से युवती को कराया था मुक्त

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली इलाके का मामला
  • पुलिस ने आरोपी तीन युवकों पर दर्ज किया केस
Advertisement
Advertisement

ग्रेटर नोएडा. जेवर कोतवाली क्षेत्र के फलेदा गांव में युवती के साथ छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर दबंगो ने एक युवक को जिंदा जलाने का प्रयास किया। दबंगो को डर था कि युवक उनकी शिकायत पुलिस से न कर दे। इसलिए उन्होंने उसकी झोपड़ी में आग लगा दी। झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज उन्हें गिरफ्तार करने में जुट गई है। 
 

ये भी पढ़ें
कागज नहीं दिखाने पर दरोगा और सिपाही ने बाइक सवार को बेरहमी से पीटा, दोनों सस्पेंड
फलेदा गांव निवासी भीम सिंह दो दिन पहले खेत में काम कर रहा था। तभी उसने किसी युवती की चीख सुनी। वो उस युवती की मदद के लिए दौड़ पड़ा। उसने तब देखा कि तीन युवक एक युवती को जबरन खेतों में ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। भींम सिंह को देखकर उन तीनों आरोपियों ने युवती को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया। इसके बाद आरोपी भी भीम को धमकी देकर वहां से चले गए।
 
लेकिन गुरुवार रात जब भीम अपनी झोपड़ी में सोया हुआ था तो उसकी झोपड़ी में अचानक आग लग गयी। जिसमें फंसकर वह झुलस गया। वह लपटों को देखकर तेजी से बाहर निकलकर आया तो देखा कि वही तीनों युवक बाइक से जा रहे थे। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 


 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement