पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनाज की टंकी में मिला 8 महीने के बच्चे का शव, मां पर हत्या का आरोप; पुलिस ने हिरासत में लिया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पुलिस व परिजन।
  • आरोपी महिला के अनुसार, हादसे में मरा बच्चा, घर वालों के डर से छिपाया था शव
  • पुलिस बोली- कुछ छुपा रही महिला, पूछताछ जारी; घर वालों को फंसाने के लिए धमकाया था

ग्रेटर नोएडा. राजधानी दिल्ली से सटे हुए ग्रेटर नोएडा में अनाज की टंकी से 8 महीने का बच्चे का 11 दिन पुराना शव बरामद हुआ है। बच्चे की हत्या का आरोप उसकी मां पर है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं, दूसरी और आरोपी महिला का कहना है कि बच्चे की मौत हादसे में हो गई थी। घर वालों के डर से उसने शव को छिपा दिया था। मामला जेवर कोतवाली के गोपालगढ़ गांव का है। 
 
जानकारी के मुताबिक, 11 अगस्त को जब परिजन एक कार्यक्रम से वापस घर लौटै तो महिला ने बच्चे के लापता होने की बात कही। परिजनों ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई। बुधवार को घर का एक सदस्य मवेशियों के लिए रखे चारे वाले कमरे में गया तो उसे दुर्गंध आई। तलाश की तो उन्हें एक बोरी में बच्चे का शव मिला। 
 

ये भी पढ़ें
दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में आज कोर्ट में गवाही देंगे डीएम उन्नाव

अभी सच नहीं बोल रही महिला:पुलिस
पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला हेमा कह रही है कि वह मवेशियों को चराने के लिए बाहर गई थी, तभी बच्चा खाट से गिर गया और उसकी मौत हो गई। घर वालों के डर से उसने बच्चे को बोरी में भरकर तबेले में रख दिया। पुलिस का मानना है कि, अभी हेमा कुछ छुपा रही है।
 

मामला खुला तो परिजनों को दबाव में लिया
जांच में पुलिस को बता चला कि हेमा का उसकी जेठानी से बनती नहीं थी। बुधवार को जब बच्चे का शव मिला तो परिजनों ने हेमा से पूछताछ की तो वह परिजनों पर ही दबाव बनाने लगी। जेठानी पर हत्या का आरोप लगाने लगी। कहा कि किसी को कुछ बताया तो फंसा देगी। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। थाना प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बच्चे की मौत के कारणों की पुष्टि हो जाएगी।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें