पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टिकटॉक स्टार निकला मोबाइल स्नेचिंग गैंग का सरगना, प्रोफाइल पेज पर 40 हजार फॉलोअर्स

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी शाहरुख।
  • सरगना सऊदी अरब में रहता था, स्वदेश लौटने पर बनाया गैंग
  • पुलिस ने सरगना समेत चार आरोपियों को किया अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा. पुलिस ने एक टिकटॉक स्टार को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा है। उसके साथ तीन और आरोपी पकड़े गए हैं। पकड़े गए शख्स का नाम शाहरुख खान है। टिक टॉक पर शाहरुख खान के 42 हजार फॉलोअर्स हैं। शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था, पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें
एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे नकाबपोश बदमाश, गन प्वाइंट पर 80 हजार लूटकर फरार

शाहरुख गैंग का मास्टर माइंड
टिकटॉक हीरो इस लूटगैंग का सरगना है। एसपी रणविजय ने बताया कि, शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था। वहां से वापस आने पर उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा। पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और साहिल हैं। ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। 
 

ज्यादातर वीडियो सऊदी में बने
शाहरुख खान टिकटॉक पर अपनी सैकड़ो वीडियो बनाकर लोगों को अपना प्रशंसक बना चुका है। ज्यादातर वीडियो सऊदी अरब में शूट हुए हैं। जिन्हें तमाम लोगों ने लाइक, शेयर किया है। पुलिस ने इन पर केस दर्ज कर उससे जुड़ी अन्य घटनाओं की छानबीन शुरू कर दी है। 
 

छह मामलों में आरोपी
एसपी ग्रेटर नोएडा रणविजय सिंह के अनुसार, शाहरुख खान सऊदी अरब में नौकरी करता था, जो कि छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। अपने टिकटॉक के शौक पूरे करने के लिए ग्रेटर नोएडा में  लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था। छह घटनाओं में संलिप्तता उजागर हुई है। जांच जारी है। 
 
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें