पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दबंगों को रास नहीं आया गांव की बेटी का बुलेट चलाना, घर पर धावा बोल पिता पर की फायरिंग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित पिता ने भागकर बचाई जान
  • पुलिस ने दो नामजद व अज्ञात पर दर्ज किया केस

ग्रेटर नोएडा. जारचा थाना इलाके के मिलक खटाना गांव निवासी एक युवती द्वारा बुलेट चलाना आसपास वालों को इस कदर नागवार गुजरा कि, दबंगों ने उसके घर पर धावा बोल दिया। दबंगों ने पिता व अन्य लोगों से मारपीट की और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की। धमकाने वाला आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। इस घटना के खिलाफ लड़की के परिवार ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है। 
 

ये भी पढ़ें
मुस्लिम पक्ष के वकील ने कहा- पैरवी करने पर धमकी मिली, सुप्रीम कोर्ट ने 2 लोगों को नोटिस जारी किया

स्कूल जाने के लिए पिता ने खरीदी थी बुलेट
मिलक खटाना निवासी सुनील मावी किसान हैं। वह चार बेटियों व दो बेटों के पिता हैं। छोटी बेटी दादरी के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। स्कूल आने जाने के लिए पिता सुनील ने बेटी को बुलेट दिला दी। लेकिन जब बेटी बुलेट से गांव में घूमने लगी तो लोगों को परेशानी होने लगी। पहले तो लोगों ने लड़की को समझाने की कोशिश की, उसने विरोध किया तो पिता को समझाया गया। लेकिन सुनील ने जमाना बदलने की दलील देते हुए दबंगों की बातों को तवज्जों नहीं दिया।  
 

पिता को जानमाल के लिए धमकाया
आरोप है कि, 31 अगस्त को गांव के सचिन, कुल्लू और दो अन्य लोग आए और धमकी दी कि, लड़की अगर बुलेट चलाएगी तो हम उसे मार देंगे। इसके बाद आरोपी गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे और अवैध हथियार से फायरिंग हवा में करने लगे। जान बचाकर छत की तरफ भागा तो कुल्लू ने छत पर भी आकर फायरिंग की। शोर मचाने पर चारों आरोपी भाग गए और जाते-जाते उन्होंने धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपोर्ट कर आया था तुझे देख लेंगे। 
 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने सुनील मावी की शिकायत पर सचिन, कुल्लू और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 323, 352 और 452 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।  
 

केस दर्ज होने पर पंचायत
लेकिन जब मामले ने तूल पकड़ा तो दबंगों के घर पर पंचायत बुला कर मामले में दोनों पक्षो में समझौता होने की बात कही गई और पूर्व प्रधान से मीडिया को बयान भी दिलवाया गया। लेकिन एसपी रणविजय सिंह ने कहा कि, ऐसा कोई समझौता नहीं हुआ है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है और पुलिस कार्रवाई करेगी। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें