हापुड़ / वेश्यावृत्ति कराकर पैसे कमाना चाहता था शौहर, पत्नी ने किया विरोध तो तीन तलाक देकर घर से निकाला



पुलिस जांच में जुटी। पुलिस जांच में जुटी।
X
पुलिस जांच में जुटी।पुलिस जांच में जुटी।

  • आरोपी ने महिला से उसके दोनों बच्चे छीन लिए
  • पीड़िता ने थाने में पति समेत चार लोगों पर दर्ज कराया केस

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 11:09 AM IST

हापुड़. थाना सिंभावली इलाके के एक गांव निवासी महिला को उसके पति ने तीन तलाक देने के बाद घर से बाहर कर दिया। उसके दोनों बच्चों को भी छीन लिए। आरोप है कि, पति उसे वेश्यावृत्ति करने का दबाव बना रहा था, मना करने पर उसकी पिटाई की और तलाक दे दिया। पीड़िता ने थाने में आरोपी पति समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।  

 

14 साल पहले हुई शादी

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 14 साल पहले थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए। पति जुल्फीकार उसके साथ आए दिन मारपीट करता था और गलत तरीके से वेश्यावृति का काम कर पैसे कमाने के लिए बोलता था। 

 

पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश

आरोप है कि एक दिन पति कुछ लोगों को घर पर लाया और उन लोगों के साथ पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने को बोला। जिसका पीड़िता ने विरोध किया और शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। जिसके बाद जुल्फीकार ने पीड़िता को गालियां दी और कहा की जैसा हम कहेंगे वैसा ही तुझे करना है। तीन दिन पहले जुल्फीकार व उसके परिवार ने पीड़िता के साथ मारपीट कर दो बच्चों को छीन लिया। इसके बाद तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने सिंभावली थाने में पति समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना