हापुड़ / मोबाइल चोरी के शक में लोगों ने मस्जिद में युवक को बनाया बंधक; लात घूंसों से जमकर पीटा



X

  • एक सप्ताह पहले का मामला, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
  • परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नगर कोतवाली में दी तहरीर

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2019, 12:56 PM IST

हापुड़. करीमपुरा में मोबाइल चोरी के शक में कुछ लोगों ने एक युवक को मस्जिद के कमरे में बंदकर लात घूंसों से बेरहमी से पीटा। मामला एक सप्ताह पहले का है। लेकिन अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित करने में जुटी है। 

मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था युवक

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भंडा पट्टी निवासी जीशान पुत्र अखलाक ने तहरीर में लिखा है कि, 25 मई को उसका भाई समीर करीमपुरा स्थित कब्रिस्तान वाली मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गया था। यहां बुलंदशहर से आए जमातियों ने उसे पकड़ लिया और मोबाइल चोरी का शक जाहिर करते हुए मस्जिद में बने एक कमरे में ले गए। जहां उन लोगों ने उसे बंधक बनाते हुए लात घूसों से जमकर पीटा। करीब डेढ़ घंटे तक युवक को लात घूसों से पीटा गया। आरोपी इस दौरान खुद ही मारपीट का वीडियो बनाते रहे।

 

पुलिस से शिकायत करने पर मिल रही धमकी

जब जीशान के बंधक होने की खबर मिली तो परिजन मौके पर पहुंचे और मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया। जीशान ने कहा कि, समाज के लोगों ने उस पर किसी प्रकार की कार्रवाई न करने का दबाव बनाया, जिसके कारण वह पुलिस से शिकायत नहीं कर सका। लेकिन आरोपियों ने उसके भाई की बेरहमी से पिटाई की वीडियो भी वायरल कर दिया। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ तहरीर कोतवाली में दी। अब जान से मारने की धमकी मिल रही है। एसपी हापुड़ यशवीर सिंह का कहना है की मामला में जांच चल रही है, जो दोषी होगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना