मुरादाबाद / घरवालों को जहर देकर लड़की प्रेमी संग फरार, प्रेमिका के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल गया था युवक



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • मुरादाबाद जिले के मैनाठोर थाना इलाके का मामला
  • खाने में कम थी जहर की मात्रा, इसलिए सिर्फ बेहोश हुए परिजन
  • पुलिस ने आरोपी युवक पर दर्ज किया केस

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 01:59 PM IST

मुरादाबाद. मैनाठोर थाना इलाके के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की ने परिवार के सात लोगों को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जब परिजन बेहोश हो गए तो वह अपने दुष्कर्म के आरोपी प्रेमी संग फरार हो गई। परिजनों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। खाने में जहर की मात्रा कम थी, इसलिए किसी की जान नहीं गई। पुलिस ने आरोपी प्रेमी पर केस दर्ज किया है। पुलिस दोनों के लोकेशन को तलाश रही है। 

प्लानिंग के तहत किया ऐसा

यह घटना मंगलवार रात की है। थाना इलाके के एक गांव निवासी शख्स प्राइवेट गार्ड है। गार्ड के मुताबिक, उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग के गांव के ही रहने वाले अरविंद से चल रहा था। मंगलवार रात उसने खाना बनाया और प्लानिंग के तहत खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसे खाकर लड़की की मां, दो बहनें, दो भाई, भाभी और भतीजा बेहोश हो गए।  

 

नाइट ड्यूटी पर था पिता

गार्ड पिता नाइट ड्यूटी पर था। परिजनों के बेहोश होने के बाद लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई। सुबह जब पिता घर पहुंचा तो सभी बेहोश मिले। तत्काल उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

आरोपी प्रेमी दुष्कर्म के मामले में जमानत पर

लड़की के पिता प्रधान पर आरोपी अरविंद का सहयोग करने का आरोप लगाया है। बताया कि, दिसंबर 2018 में भी अरविंद बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया था। वह दुष्कर्म के आरोप में जेल भी रहा है। फिलहाल वो अभी जमानत पर बाहर है। पिता का यह भी कहना है कि उनकी बेटी घर से सोना चांदी व रूपए भी लेकर गई है। लेकिन ये सब उसकी मां के होश में आने पर ही पता चलेगा कि कितना ले गयी?

 

जल्द होगी बरामदगी

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि, पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। लड़की नाबालिग है, इसलिए उस पर केस दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस अभी दोनों को खोज नहीं सकी है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना