मुजफ्फरनगर / धार्मिक स्थल पर युवक ने फेंका पत्थर, पुजारी ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया, हिंदू संगठनों में रोष

मंदिर के बाहर जुटे लोग। मंदिर के बाहर जुटे लोग।
X
मंदिर के बाहर जुटे लोग।मंदिर के बाहर जुटे लोग।

  • मुजफ्फरनगर जिले के खतौली इलाके का मामला
  • लोगों ने थाने का किया घेराव, आरोपी को भेजा गया जेल

Jul 04, 2019, 05:16 PM IST

मुजफ्फरनगर. दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मंदिर में तोड़फोड़ के बाद तनाव का मामला सामने आया है। आरोप है कि, एक विशेष समुदाय के युवक ने हनुमान मंदिर पर पत्थर से प्रहार किया, जिसमें मन्दिर में लगा शीशा टूट गया। मौजूद पुजारी ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से लोगों ने थाने का घेराव करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

प्रतिमा सुरक्षित, शीशा चकनाचूर

यह पूरा मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित हनुमान मंदिर का है। आरोप है कि, गुरुवार सुबह विशेष समुदाय के एक युवक ने मंदिर में पत्थर मारकर मूर्ति खंडित करने का प्रयास किया। लेकिन गनीमत रही कि मूर्ति के कवच के रूप में लगे शीशे से पत्थर टकराया और वह चकनाचूर हो गया। मूर्ति को कोई हानि नहीं पहुंची। शीशा टूटने की आवाज सुनते ही मंदिर के पुजारी ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

बुलंदशहर का रहने वाला है आरोपी

तोड़ फोड़ की सूचना लगते ही हिन्दू संगठन के लोग मंदिर पहुंचे और उसके बाद थाने जाकर घेराव किया। पुलिस अफसरों के मनाने पर लोग शांत हुए। सीओ खतौली आशीष प्रताप ने बताया कि, आरोपी का नाम मूसा है। वह बुलंदशहर के खुर्जा का रहने वाला है। आरोपी ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना