सहारनपुर / किराना व्यापारी की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारी, दोनों की मौत



वारदात के बाद मौके पर जुटी भीड़। वारदात के बाद मौके पर जुटी भीड़।
X
वारदात के बाद मौके पर जुटी भीड़।वारदात के बाद मौके पर जुटी भीड़।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
शुरूआती जांच में रंजिश आई सामने, जांच जारी

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2019, 04:52 PM IST

सहारनपुर. छुटमलपुर कस्बे में सोमवार सुबह किराना व्यापारी की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने खुद को गोली मार ली। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की शुरूआती जांच में रंजिश सामने आई है। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से पिस्टल व आरोपी की बाइक कब्जे में ली है। 

 

थाना फतेहपुर क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा छुटमलपुर में सोमवार सुबह किशन सिंह पुत्र प्यारे लाल ने जैसे ही अपनी दुकान का शटर खोला तभी बाइक सवार एक युवक पहुंचा। उसने किशन सिंह के सीने में ताबड़तोड़ दो गोलियां दाग दी। जिससे किशन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर ने खुद को भी अवैध तमंचे से गोली मार ली। घायल अवस्था में हमलावर को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्यारे की पहचान 22 वर्षीय कनिष्क उर्फ जसबीर निवासी डंढेरा रूड़की, जिला हरिद्वार के रूप में हुई है। 

 

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है। पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है और रंजिश के कारणों की जांच पड़ताल में जुट गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना