शामली / गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर सपा विधायक व एसडीएम के बीच तीखी बहस



एसडीएम व विधायक के बीच बहस। एसडीएम व विधायक के बीच बहस।
X
एसडीएम व विधायक के बीच बहस।एसडीएम व विधायक के बीच बहस।

  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो में एसडीएम, विधायक पर अभद्रता करने का लगा रहे आरोप

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 03:45 PM IST

शामली. कैराना विधायक नाहिद हसन और उप जिलाधिकारी डॉक्टर अमित पाल शर्मा के बीच सोमवार की दोपहर गाड़ी के कागजात को लेकर तीखी नोकझोंक हुई। इस दौरान एसडीएम ने विधायक पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

यह है पूरा मामला
दरअसल, सोमवार शाम पुलिस कैराना में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी भूरा रोड पर खड़ी एक कार का संदिग्ध नंबर देख सीओ राजेश कुमार तिवारी ने चालक से कागजात मांगे थे। उसी गाड़ी में विधायक नाहिद हसन बैठे थे। सीओ ने विधायक से कागजात मांगे। लेकिन वो नहीं दिखा सके। तब तक एसडीएम भी पहुंच गए। विधायक की सीओ व एसडीएम से कागजात दिखाने को लेकर बहस होने लगी। वीडियो में एसडीएम विधायक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। सीओ ने बताया कि कागज नहीं दिखाने की बात जीडी में दर्ज की जाएगी। लेकिन मंगलवार को एसडीएम व सीओ ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।  

 

इस हाईवोल्टेज ड्रामे के दौरान पानीपत खटीमा मार्ग पर काफी देर तक का जाम लगा रहा मौके से विधायक और एसडीएम के जाने के बाद जाम खुला और यातायात को सुचारू रूप से चलता किया। वहीं, विधायक का कहना है कि, वह खेत पर किसी काम से आए थे, इसलिए कागजात लाना उचित नहीं समझा। 

 

एसपी अजय कुमार ने कहा कि, गाड़ी का नंबर संदिग्ध होने की वजह से ही सीओ ने कागजात मांगे थे, पुलिस को ये अधिकार हैं, यह एक सामान्य प्रक्रिया है, लेकिन गाड़ी के कागज नहीं दिखाए गए। 
 
विवादों में रहे हैं विधायक
विधायक नाहिद हसन पर एक लेखपाल के अपहरण, उससे जबरन काम कराने व सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था तो वहीं कुछ दिनों पहले भाजपा समर्थक व्यापारियों से सामान न लेने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कैराना नाहिद हसन विधायक मुस्लिमों से साफ तौर पर भाजपा समर्थक लोगों से सामान की खरीद फरोख्त न करने की हिदायत दे रहे थे।  

 

DBApp

 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना