--Advertisement--

यूपी / पिस्तौल नहीं चली तो पुलिस ने ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराया



एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने गोली चलाने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ। एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने गोली चलाने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ।
X
एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने गोली चलाने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ।एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने गोली चलाने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ।
  • वाहन चेकिंग के दौरान बैरियर तोड़कर भाग रहे थे बदमाश, एक पकड़ाया
  • फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल, मौके पर पिस्टल नहीं चली 

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 11:49 AM IST

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल में शुक्रवार को पुलिस एक बदमाश का एनकाउंटर करने गई थी। इस दौरान पिस्तौल नहीं चली तो दरोगा ने मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसे लेकर लोग पुलिस का मजाक उड़ा रहे हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, असमोली थाने की पुलिस देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी कार सवार कुछ लोग बैरियर तोड़कर भागने लगे। पुलिस ने कार्रवाई की तो पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों को ललकारते हुए जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो दारोगाओं की पिस्तौल धोखा दे गईं। कोशिश के बाद भी फायर नहीं हुआ।

 

हालांकि पुलिस ने एक बदमाश को बाद में पकड़ लिया। आरोपी पर हत्या और लूट के कई मुकदमें दर्ज हैं। लेकिन अन्य बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी से एक तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही, बदमाशों की गोली से एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 

 

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..