पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Uttar Pradesh News Shamli Rahul Gandhi Priyanka Gandhi At Shaheed Amit Kumar Pradeep Kumar House

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहीद अमित व प्रदीप कुमार के घर पहुंचे राहुल व प्रियंका; कहा- दुख की घड़ी में हम आपके साथ

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए थे शामली के अमित कुमार व प्रदीप कुमार
  • शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर परिजनों को बंधाया ढांढस

शामली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ बुधवार को उत्तरप्रदेश के शामली पहुंचे। दोनों नेता पुलवामा हमले में शहीद जवान अमित के घर पहुंचे। यहां परिजनों से बात की और श्रद्धांजलि अर्पित की। राहुल ने कहा कि, इस दुख की घड़ी में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। इसके बाद शहीद प्रदीप कुमार के घर पहुंचे। यहां पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद राहुल व प्रियंका गांधी वाड्रा ने परिजनों से बात की। 

 

कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शामली के जवान प्रदीप कुमार व अमित कुमार शहीद हो गए थे। बुधवार को शहीद अमित कुमार के घर पर तेरहवीं संस्कार व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। राहुल और प्रियंका के साथ प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। इसके बाद राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा शहीद प्रदीप कुमार घर आए। शहीद के पिता, भाई से बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया।

 

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद प्रदीप कुमार के बेटे सिद्धार्थ ने बताया कि, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने साफ कहा कि, आज हमें उन शहीदों पर गर्व होना चाहिए जो देश पर न्योछावर हुए हैं। हमें हर तरीके से मदद कराए जाने का आश्वासन दिया है और अपना खुद का नंबर देकर किसी भी तरीके की बात करने या मदद की बात बोली है। लेकिन मौजूदा सरकार जो कर रही है, अच्छा कर रही है। हम लोगों की मांग है कि आतंकवाद का पूर्ण रूप से खात्मा होना चाहिए, जिससे हमारे पिता को श्रद्धांजलि दी जा सके और आगे यह इस तरह की घटना न हो। 

 

इससे पहले प्रियंका और राहुल हाईवे स्थित एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रुके जहां उन्होंने नाश्ता किया और ढाबे पर मौजूद लोगों से बात की। इस दौरान फेसबुक लाइव भी किया गया जिसमें राहुल और प्रियंका ढाबे पर लोगों से बात करते दिखे। ये सभी नेता ढाबे पर चाय पीने के बाद शामली के लिए रवाना हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser