पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पांच दिन के अंदर अदालत ने दुष्कर्म मामले की सुनवाई पूरी की, दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपी को 29 अक्टूबर को दिल्ली से गिरफ्तार किया था
  • एडीजे की अदालत में 25 नवम्बर को आरोप तय हुए थे

बागपत. यहां एडीजे प्रथम कोर्ट ने एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में महज पांच दिन में सुनवाई पूरी कर दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला छपरौली थाने इलाके का है। पुलिस ने दोषी युवक को 29 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।


डीजीसी सुनील कुमार और एडीजीसी राजीव कुमार ने बताया कि केस की रोजाना सुनवाई हुई। कोर्ट में 27 वें दिन युवक पर आरोप तय हो गए थे। 29 नवंबर को पांच दिन में केस की सुनवाई पूरी हो गई। इससे पहले पॉक्सो एक्ट के मामले में औरेया की अदालत ने नौ दिन में फैसला सुनाया गया था। 

ये भी पढ़े
अदालत में सुनवाई पर आए युवकों पर बाइक सवाराें ने चलाईं गाेलियां, गाड़ियां तोड़ीं
छपरौली थाना इलाके के एक गांव में 13 सितंबर को तीन साल की बच्ची को उसका चचेरा भाई नमकीन दिलाने के बहाने घर से ले गया था। युवक ने जंगल में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से 29 अक्तूबर को गिरफ्तार किया और 30 अक्तूबर को जेल भेजा था।


थानाध्यक्ष दिनेश कुमार चिकारा ने 15 नवंबर को अदालत में चार्जशीट दाखिल की। एडीजे प्रथम विशेष न्यायाधीश पॉक्सो अधिनियम शैलेंद्र पांडेय की कोर्ट में 25 नवंबर को आरोप तय किए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें