पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Zaira Wasim Controversy On Leaving Bollywood Lady Khali Came In Her Support

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायरा के समर्थन में उतरी लेडी खली; कहा- वो प्रतिभावान लड़की, सपनों को इस तरह नहीं रौंदना चाहिए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारत में लेडी खली के नाम से मशहूर हैं हरियाणा की कविता दलाल
  • कविता ने कहा- जायरा पर धर्म का दबाव, पर ऐसा नहीं होना चाहिए

बागपत. दंगल व सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान को लेडी खली के नाम से मशहूर केडी उर्फ कविता दलाल ने धर्म के नाम पर बनाया गया दबाव बताया है। कहा कि, मैं भी एक महिला हूं, बेटी हूं और जायरा का दर्द समझ सकती हूं। लेकिन धर्म के नाम पर उस पर जो दबाव बनाया जा रहा है, वह गलत है। जात-पात, धर्म ये सब लोगों के बनाए हुए दायरे हैं और जो इन दायरों को पार कर जाता है वह इतिहास बनाता है। 

 

निजी कार्यक्रम में पहुंची थीं बड़ौत

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकीं पहली भारतीय रेसलर कविता दलाल बुधवार को बड़ौत में एक निजी कार्यक्रम में पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि, जायरा बहुत प्रतिभावान लड़की है, उसके सपनों को इस तरह नहीं रौंदना चाहिए। उन्होंने यूपी के खिलाड़ियों को उचित फोरम दिलवाने के लिए योगी सरकार से पहल करने की मांग की है। 

 

बिजवाड़ा गांव की बहू हैं कविता दलाल

हरियाणा के जिंद जिले की रहने वाली कविता दलाल की शादी बागपत जिले के बिजवाड़ा गांव के रहने वाले गौरव तोमर से 18 अप्रैल 2009 को हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। इनका एक 5 साल का बेटा है। डब्ल्यूडब्ल्यूई में कविता पहली ऐसी महिला हैं जो भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं। जल्द ही वो फ्लोरिडा में यंग क्लासिक डब्लूडब्लूई चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

 

दंगल गर्ल ने यह लिखा था
दंगल गर्ल जायरा वसीम ने 30 जून को बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें कहा था कि मुझे इस क्षेत्र में काम करके खुश नहीं मिली क्योंकि यह मेरे धार्मिक विश्वासों में दखलअंदाजी कर रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser