ईद पर लड़कों को गले लगाकर विवादों में घिरी थी ये लड़की, अब कहा- इरादा गलत नहीं था, लेकिन अधूरा वीडियो दिखाकर मकसद को ही बदल दिया

DainikBhaskar.com | Jun 22,2018 19:46 PM IST

मुरादाबाद (यूपी). 17 जून को ईद के मौके पर शहर में लड़कों को गले लगाकर विवादों में घिरी अलीशा मलिक काफी परेशान हैं। उस पर परिवार और धर्म का मजाक बनाने के आरोप लगाया जा रहा है। मामले पर अपना पक्ष रखते हुए अलीशा ने कहा है कि उसका कोई गलत इरादा नहीं था। वह केवल रूढ़िवादी सोच को बदलना चाहती थी। लेकिन सोशल मीडिया पर अधूरा वीडियो दिखाकर उसके मकसद को ही बदल दिया गया।

विवादों में घिरी ईद पर लड़कों से गले मिलने वाली लड़की, मौलाना ने कहा-'गैर मर्द के गले लगना गलत'

dainikbhaskar.com | Jun 21,2018 15:43 PM IST

17 जून को मॉल के बाहर खड़े होकर लोगों को गले लगाकर ईद की बधाई देने वाली लड़की के वायरल वीडियो से विवाद खड़ा हो गया है। जिला इमाम ने इसे शरीयत के खिलाफ बताते हुए जिला प्रशासन से लड़की और उसकी फैमिली के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। मौलाना ने मोबाइल पर कॉल करके लड़की को समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन काट दिया।

लड़की से गले लगकर ईद की बधाई लेने मॉल के बाहर लग गई लाइन

dainikbhaskar.com | Jun 18,2018 18:41 PM IST

यहां एक लड़की ने ईद पर जबर्दस्त सनसनी फैला दी! उसने एक मॉल के बाहर खड़े होकर अजनबी लोगों को गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी। देखते ही देखते वहां लाइन लग गई। मामला कांठ रोड स्थित वेब मॉल का बताया जाता है।

बहन एक्सीडेंट में घायल भाई की मदद को चिल्लाती रही,लोग तमाशा देखते रहे

dainikbhaskar.com | Jun 13,2018 10:45 AM IST

भाई को अपनी आंखों के सामने एक्सीडेंट के बाद तड़पते देखकर बहन मदद को चिल्लाती रही, लेकिन लोग मुंह फेरकर निकलते रहे। जो रुके, वे सिर्फ तमाशा देखते रहे। समय पर हॉस्पिटल न पहुंचाए जाने से युवक की जान चली गई। 10 जून को हुई इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है कि कैसे लोग घायल को घेरकर खड़े रहे।