--Advertisement--

बेटी को दिया जन्म फिर पति ने किया ये शर्मनाक काम

महिला दिवस से पहले रविवार को मुरादाबाद में बेटी के जन्म होने पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई।

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 02:59 PM IST
Moradabad crime man thrown acid on his wife due to birth of daughter

महिला दिवस से पहले रविवार को मुरादाबाद में बेटी के जन्म होने पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। रविवार रात बेटी पैदा होने के कारण पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में झुलसी महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश देना शुरु कर दिया है।

क्या था मामला -

मामला सिविल लाइंस के बसेरा कॉलोनी का है। नागफनी के न्यारियान मोहल्ला निवासी फराह की शादी चक्कर की मिलक निवासी सिराज के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद फराह ने एक बेटी मुस्कान को जन्म दिया। शादी के कुछ दिन बाद फराह ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद से ही ससुराल वाले उसको परेशान करने लगे। छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ मारपीट की जाती थी और उसे तरह-तरह से यातनाएं दी जाती थीं। परेशान होने पर पीड़िता ने सिविल लाइंस पुलिस से भी गुहार लगाई थी। उस वक्त पुलिस ने मामले में समझौता करा दिया था। 4 दिन पहले भी सास नसीम जहां ने फराह को ताने देने शुरू कर दिए। उसने बेटे सिराज को भी खूब खरी-खोटी सुनाई, लेकिन हद तो तब हो गयी जब महिला के पति सिराज ने गुस्से में आकर घर में सो रही पत्नी फराह के ऊपर तेजाब डाल दिया।

तेजाब के हमले से घायल फराह की चीख-पुकार सुनकर आसपास रहने वाले लोगों के साथ फराह की बहन नुसरत भी मौके पर पहुंची। उसने झुलसी फराह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक आरोपी सिराज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम उसकी तलाश में दबिश दे रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Moradabad crime man thrown acid on his wife due to birth of daughter
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..