मामूली बात पर गुस्साए पड़ोसी ने दबंगों के साथ मां-बेटी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लोगों के समझाने के बाद भी नहीं रुका दबंग / मामूली बात पर गुस्साए पड़ोसी ने दबंगों के साथ मां-बेटी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लोगों के समझाने के बाद भी नहीं रुका दबंग

वीडियो में बेरहमी से मां-बेटी को डंडे मारता हुआ दिख रहा दबंग

Dainikbhaskar.com

Jan 14, 2019, 11:56 AM IST
uttar pradesh news: the woman and her daughter were beaten by the poles in moradabad

वीडियो डेस्क। यूपी के मुरादाबाद से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स कुछ दबंगों के साथ मिलकर एक महिला और उसकी बेटी को पीट रहा है। इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में बना लिया। शविवार को अगवानपुर इलाके में हुई इस मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला औऱ उसकी बेटी खाली प्लाट में जानवरों के लिए पत्ती सुखाने के लिए गईं थीं जिस बात पर दबंग ने मारपीट शुरू कर दी।

अगवानपुर में नई बस्ती में बाइपास पर मजदूर स्माइल का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी नफीसा और उसके सात बच्चे हैं। नफीसा जब अपनी बेटी कुसुम के साथ पड़ोस में खाली प्लॉट में जानवरों के लिए पत्ती सुखाने के लिए गई थी। इस बात से नाराज पड़ोसी इदसीर आ गया और महिला और उसकी बेटी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हंगामे की अवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और बीच बचाव कर दोनों को मां बेटी को बचाया।

X
uttar pradesh news: the woman and her daughter were beaten by the poles in moradabad
COMMENT