विज्ञापन

बहन एक्सीडेंट में घायल भाई की मदद को चिल्लाती रही,लोग तमाशा देखते रहे

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 10:45 AM IST

मुरादाबाद में 10 जून को हुए इस हादसे का CCTV फुटेज आया सामने।

असंवेदनशीलता की कहानी: Story of insensitivity, One killed in accident, CCTV footage
  • comment

मुरादाबाद, यूपी। भाई को अपनी आंखों के सामने एक्सीडेंट के बाद तड़पते देखकर बहन मदद को चिल्लाती रही, लेकिन लोग मुंह फेरकर निकलते रहे। जो रुके, वे सिर्फ तमाशा देखते रहे। समय पर हॉस्पिटल न पहुंचाए जाने से युवक की जान चली गई। 10 जून को हुई इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है कि कैसे लोग घायल को घेरकर खड़े रहे। बहन ने बताई उस दिन की घटना की कहानी...


-पाकबड़ा थाना क्षेत्र में NH 24 पर हुए एक सड़क हादसे के बाद लोगों की असंवेदनशीलता सामने आई है। कार की टक्कर के बाद सड़क पर गिरकर तड़प रहे स्कूटी सवार युवक को हॉस्पिटल पहुंचाने के बजाय लोग खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे। उस वक्त उसकी बहन भी वहां मौजूद थी। वो लोगों से मदद मांगती रही। लेकिन किसी ने नहीं सुनी।
-मझोला थाना क्षेत्र के मिलन विहार में रहने वाला जितेंद्र अपनी बहन नेहा को ससुराल से लेकर आ रहा था। नेहा की पाकबाड़ा के बागड़पुर गांव में ससुराल है।
-जितेंद्र ने नेहा और भांजे को ऑटो में बैठाया और खुद स्कूटी से उनके साथ-साथ चलने लगा। पाकबाड़ा थाना क्षेत्र स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के सामने एक कार ने जितेंद्र की स्कूटी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।
-हादसे में जितेंद्र बुरी तरह घायल होकर तड़पने लगा। नेहा ऑटो से उतरी और लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी। लेकिन समय पर किसी ने मदद नहीं की।
-नेहा के मुताबिक, कार नाबालिग लड़का चला रहा था।
-नेहा ने कहा कि पुलिस ने भी समय पर एक्शन नहीं लिया, जिससे कार ड्राइवर मौके से भाग निकला। हालांकि CO राजेश कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

X
असंवेदनशीलता की कहानी: Story of insensitivity, One killed in accident, CCTV footage
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें