3 साल बाद लड़की के घर पहुंचा युवक-उसकी हालत देख रो पड़ा, उस दौरान तय किया कि अब तो उसी से शादी करेगा-12 साल किया इंतजार / 3 साल बाद लड़की के घर पहुंचा युवक-उसकी हालत देख रो पड़ा, उस दौरान तय किया कि अब तो उसी से शादी करेगा-12 साल किया इंतजार

ऐसी लव स्टोरी जिसमें है 15 साल का इंतजार और फिर मिलन

dainikbhaskar.com

Feb 14, 2019, 04:07 PM IST
Unique love story of a couple from Moradabad who waited for 15 years for Marriage

मुरादाबाद. यूं तो आपने कई लव स्टोरी देखी-सुनी होंगी, लेकिन कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो हमेशा याद रह जाती हैं। ऐसी एक लव स्टोरी है मुरादाबाद के संजीव और आशा की। संजीव ने अपनी वेलेंटाइन आशा को पाने के लिए 2-4 नहीं बल्कि 15 साल का इंतजार किया। इस सफर में तमाम मुश्किलें आईं, लेकिन संजीव के प्यार के आगे सब पूछे छूटता गया। आखिरकार 2017 में संजीव और आशा एक-दूसरे के हो गए।

2002 में हुई थी शुरुआत
- संजीव कुमार सक्सेना पेशे से फोटोग्राफर हैं। साल 2002 में संजीव और आशा के रिश्ते की बात हुई थी। बात आगे बढ़ती तभी संजीव के पिता की अचानक तबीयत खराब हो गई। इससे इस रिश्ते की बात कुछ समय के लिए टल गई। पिता को ठीक होते होते कई साल बीत गए। घर के हालात कुछ ठीक हुए तो साल 2005 में संजीव आशा के घर पहुंचे। यहां जो देखा उससे संजीव हैरान थे। अब आशा बीमार हो गई थी। और बीमारी ऐसी कि वो चलने फिरने तक में लाचार थी। ये देख संजीव ने तय किया कि वो शादी के लिए आशा के ठीक होने तक का इंतजार करेंगे। लेकिन आशा की हालत नहीं सुधरी। अंततः फरवरी, 2017 में संजीव ने आशा से शादी का फैसला लिया और दोनों विवाह बंधन में बंध गए। साथ ही दोनों ने शादी के दिन ही अपना शरीर भी दान किया।


नोटः वेलेंटाइन डे के मौके पर dainikbhaskar.com ये स्टोरी बता रहा है।

X
Unique love story of a couple from Moradabad who waited for 15 years for Marriage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना