बुजुर्ग पिता ने मोदी को वोट क्या दे दिया बेटा बन गया उसका दुश्मन

उत्तरप्रदेश न्यूजः इस वजह से 11 अप्रैल को बुजुर्ग ने मोदी की पार्टी को दिया है वोट

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 05:06 PM IST

मुजफ्फरनगर. यहां एक बुजुर्ग को मोदी को वोट देने के बाद से धमकी मिल रही है। हैरान करने वाली बात ये ही कि जान से मारने की ये धमकी बुजुर्ग का बेटा ही उसे दे रहा है। इसके बाद पीड़ित अमीर आलम में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने बेटे की गिरफ्तारी की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। दरअसल, बुजुर्ग ने 11 अप्रैल को हुए पहले चरण के मतदान में नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा को वोट दिया था।

इस वजह से बुजुर्ग ने दिया मोदी को वोट
- अमीर आलम का कहना है कि मैं नरेंद्र मोदी को अपना रिश्तेदार मानता हूं। इस वजह से लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी भाजपा को वोट दिया। बुजुर्ग के अनुसार उनकी पत्नी गुजरात से है, इसलिए वो मोदी को अपना रिश्तेदार मानते हैं। साथ ही वो मोदी के काम से खुश भी हैं, इसलिए उन्हें वोट दिया। इससे अमीर का इकलौता बेटा मेहबूब गु्स्से में है। वोट देने के बाद से उसने बुजुर्ग पिता का घर से निकलना भी बंद कर दिया है। बुजुर्ग के अनुसार गांव के 40-50 अन्य मुसलमानों ने भी मोदी को ही वोट दिया है।

पुलिस ने दिया आश्वासन
एसएसआई मदन सिंह बिष्ट के अनुसार सोमवार को अचानक 65 से 70 साल का एक बुजुर्ग उनके सामने हाथ जोड़कर खड़ हो गया। बुजुर्ग ने अपनी पीड़ा सुनाई तो एसएसआई ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस टीम आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए गांव भी पहुंची, लेकिन वो नहीं मिला। पुलिस ने बुजुर्ग को सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना