--Advertisement--

बहराइच : सड़क हादसे में 4 लोंगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 10:55 AM IST
पिकअप व ऑटो की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत । पिकअप व ऑटो की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत ।

बहराइच. लखनऊ-बहराइच नेशनल हाइवे के अट्ठैसा गांव के निकट शुक्रवार तड़के पिकअप व सुमो की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। जिससे कानपुर के रहने वाले एक पिता-पुत्र समेत लखनऊ और शाहजहांपुर के चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है गए हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। घायलों में अस्पताल में किया गया भर्ती

-हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। यहां पर हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने हादसे की सूचना पीड़ित परिजनों को दी है।

सुबह 4 बजे हुआ हादसा

-जरवलरोड थाना अंतर्गत जरवल चौकी से एक किलोमीटर की दूरी पर लखनऊ-बहराइच नेशनल हाइवे 28सी पर अट्ठैसा गांव के पास बहराइच की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार सूमो की पिकअप वाहन से सुबह करीब 4 बजे सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो व पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

-पिकअप चालक कानपुर के सिविल लाइन बर्फखाना कांदी नगर निवाड़ी निवासी सोमनाथ कश्यप (50) व उसके बेटे राजन कश्यप (25), सूमो चालक लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी अभिषेक तिवारी (30), शाहजहांपुर के बिजलीपुरा निवासी आशीष सक्सेना (35) की मौके पर ही मौत हो गई।
-गोमतीनगर के विराटखण्ड निवासी गौरव शुक्ला (27), अंबेडकरनगर के बिटरी निवासी विशाल पाठक (30) व गोंडा जिले के करनैलगंज निवासी विनय मिश्रा (30) घायल हो गए हैं।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को जानकारी


-हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े और पुलिस को सूचना दी। जरवल चौकी इंचार्ज इन्द्रसेन सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।
-बताया जाता है सूमो सवार सभी यात्री बहराइच में किसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद लखनऊ आ रहे थे। जबकि पिकअप चालक फल लादकर बहराइच आ रहा था।
-हादसे के बाद हाइवे पर एक घंटे जाम की स्थिति बनी रही। घायल इधर-उधर पड़े रहे। इस मामले में थानाध्यक्ष जरवलरोड विद्यासागर वर्मा ने बताया- "मृतकों की शिनाख्त हो गयी है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक व घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"

4 dead in road accident in  Bahraich
4 dead in road accident in  Bahraich
4 dead in road accident in  Bahraich
X
पिकअप व ऑटो की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत ।पिकअप व ऑटो की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत ।
4 dead in road accident in  Bahraich
4 dead in road accident in  Bahraich
4 dead in road accident in  Bahraich
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..