Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» UP Loksabha Up Chunav: Voting Start In Phulpur And Gorakhpur, Akhilesh Yadav Tweet

फूलपुर में सपा के समर्थन की लहर नहीं तूफ़ान है, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

11 मार्च को फूलपुर और गोरखपुर में उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 11, 2018, 11:18 AM IST

  • फूलपुर में सपा के समर्थन की लहर नहीं तूफ़ान है, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
    +1और स्लाइड देखें
    फूलपुर-गोरखपुर में 11 मार्च को वोटिंग होनी है।

    लखनऊ.प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर रविवार को उपचुनाव होना है। इस उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) का समर्थन किया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि- 'फूलपुर-इलाहाबाद में सपा के समर्थन की ये लहर नहीं तूफ़ान है। ऐसा लग रहा है जैसे पूरे क्षेत्र की जनता वर्तमान सरकार की विघटनकारी राजनीति, झूठे वादों, किसानों-कारोबारियों-बेरोजगारों की बर्बादी, बैंकों की लूट का जवाब देने के लिए ‘साइकिल’ का बटन दबाकर सपा को जिताने के लिए बेताब है।

    - आपको बता दें कि शनिवार को अखिलेश यादव ने फूलपुर में रोड शो किया था। इस दौरान वहां रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने केन्द्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

    क्या कहा था अखिलेश ने

    - इलाहाबाद की फूलपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के आखिरी दिन अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि केंद्र और राज्य सरकार ने वादाखिलाफी की। उन्होंने फूलपुर के उपचुनाव को देश का सबसे निर्णायक चुनाव होने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि फूलपुर का उपचुनाव उत्तर प्रदेश का एक निर्णायक उपचुनाव है।

    - योगी सरकार पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर मैं सरकार के किये वादे गिनाना शुरू करूंगा तो यह लिस्ट वोट पड़ने तक भी खत्म नहीं होगी, लेकिन सच यह है कि वर्तमान सरकारों ने चुनाव के पहले किया एक भी वादा अब तक पूरा नहीं किया है।
    - हमने जाति और धर्म के नाम पर राजनीति नहीं की है लेकिन बीजेपी के लोग इसी के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

    - वहीं, लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था- "देश को बचाने के लिए हमें जो करना पड़ेगा हम करेंगे। औरंगजेब की बात करने वाले बताएं की ऑक्सीजन की कमी से बच्चों को क्यों मरने दिया गया।"

  • फूलपुर में सपा के समर्थन की लहर नहीं तूफ़ान है, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
    +1और स्लाइड देखें
    अखिलेश यादव ने शनिवार को फूलपुर में रोड शो किया था।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: UP Loksabha Up Chunav: Voting Start In Phulpur And Gorakhpur, Akhilesh Yadav Tweet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×