--Advertisement--

आज का दिन इतिहास बदलने और नया इतिहास बनाने का भी, इसके नतीजे क्रांतिकारी और निर्णायक होंगे : अखिलेश

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई हैं दोनों सीटें।

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 11:54 AM IST
akhilesh yadav tweet on gorakhpur and phulpur by election

लखनऊ. गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट के लिए आज सुबह से वोटिंग हो रही है। वहीं, अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि- "आज का दिन इतिहास बदलने का भी है और नया इतिहास बनाने का भी। सबको साथ लेकर निकलें और दिखा दें कि हमारी एकजुटता में कितनी ताकत है। इसके नतीजे देश-प्रदेश के भविष्य के लिए क्रांतिकारी और निर्णायक साबित होंगे।" आपको बता दें कि इस उपचुनाव में बसपा ने सपा का समर्थन किया है वहीं, इसके साथ कई अन्य क्षेत्रीय दलों ने भी सपा का समर्थन किया है।

- अखिलेश यादव ने यही ट्वीट आज सुबह किया था लेकिन किसी कारण से उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। उसके बाद उन्होंने दो फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है।
- इससे पहले शनिवार को उन्होंने एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि- 'फूलपुर-इलाहाबाद में सपा के समर्थन की ये लहर नहीं तूफ़ान है। ऐसा लग रहा है जैसे पूरे क्षेत्र की जनता वर्तमान सरकार की विघटनकारी राजनीति, झूठे वादों, किसानों-कारोबारियों-बेरोजगारों की बर्बादी, बैंकों की लूट का जवाब देने के लिए ‘साइकिल’ का बटन दबाकर सपा को जिताने के लिए बेताब है।'


फूलपुर में अखिलेश ने किया था रोड शो

- आपको बता दें कि शनिवार को अखिलेश यादव ने फूलपुर में रोड शो किया था। इस दौरान वहां रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने केन्द्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।


कौन है सपा के कैडिडेंट
- उपचुनाव में सपा को बसपा समेत CPI(M) एवं NCP समेत अन्य सभी दलों ने समर्थन किया है। जिसके लिए अखिलेश यादव ने ट्वीट कर धन्यवाद दिया था।
- सपा ने गोरखपुर से प्रवीण निषाद को टिकट दिया है वहीं, फूलपुर से नागेन्द्र सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया है।

akhilesh yadav tweet on gorakhpur and phulpur by election
X
akhilesh yadav tweet on gorakhpur and phulpur by election
akhilesh yadav tweet on gorakhpur and phulpur by election
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..