--Advertisement--

भगत सिंह को दोस्त बता इस एक्टर किया ऐसा कमेंट, हो रहा ट्रोल

IIM लखनऊ में पीयूष ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को लौंडा कह कर संबोधित किया।

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 07:47 PM IST
पीयूष मिश्रा ने लेक्चर के दौरान शहीद-ए-आजम भगत सिंह को लौंडा कह कर संबोधित किया। पीयूष मिश्रा ने लेक्चर के दौरान शहीद-ए-आजम भगत सिंह को लौंडा कह कर संबोधित किया।

लखनऊ. बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, सिंगर पीयूष मिश्रा अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही बयान देकर वो फिर से विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। हाल ही में IIM लखनऊ में एक लेक्चर देने आए पीयूष ने मंच से शहीद-ए-आजम भगत सिंह को लौंडा कह कर संबोधित किया। जिसके बाद से उनकी काफी आलोचना हो रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो लोगों के निशाने पर हैं। 'इन लौंडों ने खुद अपनी मौत डिजाइन की थी...'

DainikBhaskar.com से खास बातचीत में पीयूष ने बताया कि इसमें क्या गलत है। लौंडा की जगह लड़का बोलता तो वो सही था। अरे 17-18 साल का लौंडा ही था वो। मैं तो उसे अपना दोस्त मानता हूं, वो भगवान नहीं है। भगत सिंह का पूरा गैंग चाहे वो आजाद हो, राजगुरु हो ये सब 20 साल के अंदर के लौंडे थे। इन लौंडों ने अपनी मौत खुद डिजाइन की थी। वो मरने-मारने को पहले से ही तैयार थे, जिसका मतलब है कि उन्होंने अपनी मौत तय कर ली थी, मतलब डिजाइन कर ली थी।

'मैं किसी से नहीं डरता'

अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के सवाल पर पायूष ने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं। और जब मैं सोशल मीडिया पर हूं ही नहीं तो मुझे कोई फर्क ही नहीं पड़ता और किसी के ट्रोल करने से भी मैं अपनी बात नहीं बदल सकता।

'दीपिका की नाक काटने वाली धमकी ठीक नहीं'

वहीं, पद्मावती विवाद पर पीयूष ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट लीक हुई है, जिसके बाद इतना बवाल हो रहा। दीपिका की नाक काटने वाली धमकी ठीक नहीं है। दीपिका बहुत अच्छी लड़की है। मैं उसे पर्सनली जनता हूं और भंसाली भी बहुत समझदार और बड़ा फिल्म मेकर है। फिल्म में ऐसा कोई एलिमेंट नहीं है, जिसे लेकर किसी की नाक काट दी जाए।

'किसने देखा पद्मावती डांस नहीं करती थी'

मिश्रा ने कहा कि ये कहना की पद्मावती डांस नहीं करती थी, बिल्कुल गलत है। किसने देखा है की पद्मावती डांस नहीं करती थी। किसी ने देखा हो अगर तो ऑब्जेक्शन करे और अगर फिक्शनल करैक्टर है तो बात ही ख़त्म हो जाती है।

इन लौंडों ने अपनी मौत खुद डिजाइन की थी: पीयूष इन लौंडों ने अपनी मौत खुद डिजाइन की थी: पीयूष
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के सवाल पर पायूष ने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के सवाल पर पायूष ने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं।
पीयूष ने कहा- पद्मावती फिल्म में ऐसा कोई एलिमेंट नहीं है, जिसे लेकर किसी की नाक काट दी जाए। पीयूष ने कहा- पद्मावती फिल्म में ऐसा कोई एलिमेंट नहीं है, जिसे लेकर किसी की नाक काट दी जाए।