Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Akhilesh Yadav Comments On Bjp And Yogi Government News And Updates

सभी पार्टियां गठबंधन कर रही हैं, हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं : अखिलेश

स मौके पर प्रो.अली खान,पप्पू पहलवान दोनों सपा में शामिल हो गए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 17, 2017, 01:26 PM IST

  • सभी पार्टियां गठबंधन कर रही हैं, हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं : अखिलेश
    +1और स्लाइड देखें
    अखिलेश यादव ने योगी और मोदी सरकार को घेरा

    लखनऊ. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम योगी पर चुटकी ली। उन्होंने कहा, " किन्नर उम्मीदवार ने एक सीएम वोट मांगने के लिए मजबूर कर दिया। निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी प्रदेश में घूम-घूम कर वोट मांग रहे हैं। बता दें कि, सीएम योगी इन दिनों ने निकाय चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। इस बार बने अयोध्या- फैजाबाद नगर निगम के लिए सपा ने किन्नर गुलशन को अपना उम्मीदवार बनाया है।सीएम योगी ने इसी अयोध्या- फैजाबाद नगर निगम से चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी। बीजेपी ने दहशत फैलाने का काम किया: अखिलेश

    "बीजेपी सरकार बनने के बाद उसने सिर्फ दहशत फैलाने का काम किया है।कोई काम नहीं हुआ। जीएसटी ने देश को बर्बाद किया है जीसएटी की दरों में बार-बार बदलाव से न तो बिजनेस निकल पाएगा और ना ही बिजनेसमैन। इसकी वजह से बिजनेसमैन को सबसे ज्यादा परेशानी होगी।"इस मौके पर प्रो.अली खान, पप्पू पहलवान दोनों सपा में शामिल हो गए।इस मौके पर पूर्व विधानसभा स्पीकर माता प्रसाद पांडेय और राजेन्द्र चौधरी मौजूद थे।

    हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं: अखिलेश

    - बीएसपी प्रमुख मायावती के बयान पर उन्होंने कहा, "सभी पार्टियां गठबंधन कर रही हैं। हम तो बीजेपी से लड़ ही रहे हैं। हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं हैं। कोई रिश्ता बनाए, तो सबसे पहले हम रिश्ता बना लेते हैं।"

    कानपुर में मेट्रो कैसे बनेगी ?: अखिलेश

    - "कानपुर की मेट्रो कैसे बनेगी? बनारस के डीपीआर का क्या होगा। सब काम बंद हैं। कोई विकास कार्य नहीं चल रहा ।सभासदों के लिए भी अब छलने वाला घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी के लोग कभी झाड़ू लगाते हैं। कभी जेब से ओपीएम की पुड़िया निकाल लेते हैं। दूसरी पार्टियों में कूड़ा और गंदगी ढूंढते हैं। सबसे ज्यादा कूड़े का संबंध बीजेपी से हैं। सबसे ज्यादा नगर निगम और नगरपालिकाओं पर बीजेपी का कब्जा है।

    बरेली में भूख से महिला की मौत हो गई: अखिलेश

    -बरेली में गरीब महिला की मौत हो गई। उसे अनाज नहीं मिला। आज सरकार में दूसरे लोग बैठे हैं। जिनसे ज्यादा उम्मीद है, ये तो दान देने वाले लोग हैं, प्रसाद भी देते हैं। फिर भी भूख से बरेली में महिला की मौत हो गई।

  • सभी पार्टियां गठबंधन कर रही हैं, हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं : अखिलेश
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×