Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Development Will Be Possible When BJP Wins: CM Yogi

व्यापारी व्यापार कर रहा-अपराधी पलायन, BJP के जीतने पर ही विकास संभव: सीएम योगी

शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों की जनसभा को संबोधित किया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 24, 2017, 05:09 PM IST

  • व्यापारी व्यापार कर रहा-अपराधी पलायन, BJP के जीतने पर ही विकास संभव: सीएम योगी
    +1और स्लाइड देखें
    अलीगंज स्थित कपूरथला चौराहा पर महापौर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

    लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा के दौरान कहा, "चार लाख नौकरियां युवाओं का इंतजार कर रही हैं। हम अगले महीने 50 हजार भर्तियां निकालेंगे। कैंडिडेट्स का चेहरा देखकर नहीं, मेरिट के बेस पर भर्तियां की जाएंगी। किसी ने गड़बड़ी की, तो उसकी सारी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी।" बता दें कि सीएम कपूरथला चौराहे पर बीजेपी उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे थे।15 सालों में विकलांग बने नगर निकाय: सीएम योगी

    - सीएम ने कहा, "15 सालों में पिछली सरकारों ने नगर निकायों को विकलांग बना दिया है। सपा और बसपा के लोग स्ट्रीट लाइट भी अपने घर लेकर चले जाते थे। अब हमारी सरकार एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाएगी, जिससे ऊर्जा की भी बचत होगी। साथ ही, 2022 तक प्रदेश का कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं बचेगा, जिसके सिर के ऊपर छत न हो। नगर निगम ठेकेदारों को 9 हजार रुपए पेमेंट करता है और ठेकेदार कर्मी को सिर्फ 5 हजार रुपए देता है। लेकिन अब कर्मियों का पैसा सीधे उनके बैंक खातों में जाएगा।"

    योगी ने कारोबारियों को किया संबोधित

    - योगी आदित्यनाथ ने केजीएमयू कन्वेंसिंग सेंटर स्थित व्यापारियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा- बीजेपी व्यापारियों के हितों की पार्टी है। पार्टी धर्म और मजहब में किसी को बांटने का काम नहीं करती है। आज व्यापारी अपना व्यापार कर रहा है और अपराधी पलायन।

    बीजेपी के जीतने पर ही विकास संभव: योगी

    - योगी ने कहा, "हम लोगों ने प्रदेश में माफियाओं को चिन्हित करके जेल के अंदर भेजा है। जब हमारी सरकार मार्च 2017 में आई थी तो प्रदेश की कानून-व्यवस्था बहुत खराब थी। जो व्यापारी पलायन कर रहे थे अब वे यूपी में वापस आ रहे हैं।"
    - अब शामली जिले में व्यापारी अपना व्यापार कर रहा है और अपराधी पलायन। व्यापारियों के हितों के लिए सरकार ने डिप्टी सीएम और मंत्रियों को लगा रखा है।

  • व्यापारी व्यापार कर रहा-अपराधी पलायन, BJP के जीतने पर ही विकास संभव: सीएम योगी
    +1और स्लाइड देखें
    सीएम योगी ने कहा कि हम लोगों ने प्रदेश में माफियाओं को चिन्हित करके जेल अंदर भेजा है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Development Will Be Possible When BJP Wins: CM Yogi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×