--Advertisement--

LDA अधिकारियों की एक गलती से यूपी के DGP नहीं डाल पाएंगे वोट

एलडीए की लापरवाही की वजह से इस बार डीजीपी सुलखान सिंह चुनाव में मतदान नहीं कर पाएंगे।

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 08:03 PM IST
गोमतीनगर विस्तार में रिवर व्यू पर बने अपार्टमेंट में रहने वाला कोई भी व्यक्ति वोट नहीं डाल पाएगा। (फाइल) गोमतीनगर विस्तार में रिवर व्यू पर बने अपार्टमेंट में रहने वाला कोई भी व्यक्ति वोट नहीं डाल पाएगा। (फाइल)

लखनऊ. निकाय चुनाव के दूसरे चरण में रव‍िवार को लखनऊ सहित 25 जिलों में कल वोट डाले जाएंगे। वहीं, एलडीए की लापरवाही की वजह से इस बार डीजीपी सुलखान सिंह चुनाव में मतदान नहीं कर पाएंगे। गोमतीनगर विस्तार में रिवर व्यू के सभी अपार्टमेंट वाले वोट नहीं डाल पाएंगे। सैकड़ो परिवार नहीं डाल पाएगा वोट...


- निकाय चुनाव में डीजीपी सुलखान सिंह और उनका परिवार मतदान नहीं कर सकेगा। गोमतीनगर विस्तार में रिवर व्यू पर बने अपार्टमेंट में रहने वाला कोई भी व्यक्ति वोट नहीं डाल पाएगा।
- बताया जा रहा है कि एलडीए ने रिवर व्यू अपार्टमेंट में रहने वालो लोगों के नाम नगर निगम को नहीं सौंपा था, जिसकी वजह से उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं शामिल हुआ।
- एलडीए की लापरवाही से डीजीपी सुलखान सिंह समेत सैकड़ो परिवार वोट नहीं डाल सकेंगे।


इन जिलों में डाले जाएंगे वोट
- दूसरे चरण में 25 जिलों में चुनाव होना है। इसमें लखनऊ, मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, बहराइच, श्रावस्ती, संतकबीरनगर, देवरिया, बलिया, वाराणसी और भदोही शामिल हैं। इसमें 6 नगर निगम लखनऊ, गाजियाबाद, अलीगढ, इलाहाबाद, मथुरा, और वाराणसी शामिल हैं।

एलडीए ने  रिवर व्यू अपार्टमेंट में रहने वालो लोगों के नाम नगर निगम को नहीं सौंपा था, जिसकी वजह से उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं शामिल हुआ। एलडीए ने रिवर व्यू अपार्टमेंट में रहने वालो लोगों के नाम नगर निगम को नहीं सौंपा था, जिसकी वजह से उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं शामिल हुआ।
X
गोमतीनगर विस्तार में रिवर व्यू पर बने अपार्टमेंट में रहने वाला कोई भी व्यक्ति वोट नहीं डाल पाएगा। (फाइल)गोमतीनगर विस्तार में रिवर व्यू पर बने अपार्टमेंट में रहने वाला कोई भी व्यक्ति वोट नहीं डाल पाएगा। (फाइल)
एलडीए ने  रिवर व्यू अपार्टमेंट में रहने वालो लोगों के नाम नगर निगम को नहीं सौंपा था, जिसकी वजह से उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं शामिल हुआ।एलडीए ने रिवर व्यू अपार्टमेंट में रहने वालो लोगों के नाम नगर निगम को नहीं सौंपा था, जिसकी वजह से उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं शामिल हुआ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..