--Advertisement--

अयोध्या : पोलिंग बूथ पर भिड़ गए दो महंत, जमकर हुई मारपीट

अयोध्या पहली बार नगर निगम बना है। यहां से सपा ने किन्नर गुलशन बिंदु को उम्मीदवार बनाया है।

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 03:33 PM IST
बीजेपी और सपा के समर्थक हैं महंत। बीजेपी और सपा के समर्थक हैं महंत।

अयोध्या. पहली बार नगर निगम बने अयोध्या में बुधवार को एक पोलिंग बूथ पर फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने मामले में दो लोगों को कस्टडी में लिया है। हिरासत में लिए गए दोनों लोग महंत आनंद दास और महंत राजू दास हैं। दो महंत आपस में भिड़े

-बता दें कि यहां कटरा में बूथ नंबर 159 में मतदान केंद्र पर दो पक्षों में झड़प हो गई। इस दौरान महंत आनंद दास और महंत राजू दास के गुट आपस में मारपीट करने लगे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। आनंद दास सपा प्रत्याशी के समर्थन में हैं, जबकि राजू दास बीजेपी के समर्थन में हैं। मामले में मतदान केंद्र पर थोड़ी देर अफरा-तफरी का माहौल रहा। बाद में स्थिति सामान्य हो गई, मतदान चल रहा है।

-महंत राजू दास वहीं हैं, जिन्होंने ​मेयर पद के लिए टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी में बगावत कर दी थी। उन्होंने शिवसेना से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया था, लेकिन अचानक नॉमिनेशन से पहले गायब हो गए। बाद में उन्होंने वापस बीजेपी ज्वाइन कर ली।

सपा उम्मीदवार ने पूजा करने के बाद किया मतदान
-सपा मेयर पद की किन्नर प्रत्याशी गुलशन बिंदु ने पहले पूजा किया फिर मतदान करने पहुंची। वोट डालने के बाद बिन्दु ने कहा- "जनता तो चाहे प्रधानमंत्री बना दे या चाहे तो मेयर लेकिन राम उनके साथ हैं। उन्होंने 14 साल तक राम की तपस्या की है।"

महंत राजू दास BJP से टिकट नहीं मिलने पर नाराज थे , बाद में वो फिर से बीजेपी में शामिल हो गए थे। महंत राजू दास BJP से टिकट नहीं मिलने पर नाराज थे , बाद में वो फिर से बीजेपी में शामिल हो गए थे।
X
बीजेपी और सपा के समर्थक हैं महंत।बीजेपी और सपा के समर्थक हैं महंत।
महंत राजू दास BJP से टिकट नहीं मिलने पर नाराज थे , बाद में वो फिर से बीजेपी में शामिल हो गए थे।महंत राजू दास BJP से टिकट नहीं मिलने पर नाराज थे , बाद में वो फिर से बीजेपी में शामिल हो गए थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..