--Advertisement--

'पद्मावती' विवाद के बीच भंडारकर ने की CM योगी से मुलाकात, UP पर बनाना चाहते हैं ऐतिहासिक फिल्म

मधुर भंडारकर ओर सीएम योगी के बीच 30 मिनट की मुलाकात हुई।

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 12:51 PM IST
फिल्म को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा हुई। फिल्म को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा हुई।

लखनऊ. फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की। ये मुलाकात एनेक्सी में हुई। मधुर भंडारकर ने सीएम योगी से यूपी में फिल्म को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा की। 30 मिनट तक चली मुलाकात


-योगी और भंडारकर के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई। मधुर ने सीएम से यूपी पर ऐतिहासिक फिल्म बनाने के मुद्दे पर चर्चा की।

-सीएम योगी आदित्यनाथ से डायरेक्टर मधुर मंडारकर ने मुलाकात के दौरान यहां फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने पर चर्चा की। इसमें मधुर मंडारकर ने यहां की लोकेशन की तारीफ की।
-मधुर मंडारकर ने सीएम से मुलाकात के दौरान यहां के इतिहास पर फिल्म बनाने की बात की। सूत्रों की माने तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने पद्मावती को जवाब देने के लिए एक ऐतिहासिक फिल्म बनाने को कहा है। जिसमें सही इतिहास को बताया जा सके।
-मधुर भंडारकर ने कहा- "फिल्म सिटी का सपना हर व्यक्ति का है। जिसे पूरा करने के लिए योगी जी ने आश्वस्त किया है। यूपी फिल्म सिटी बनाने को काम तेजी से चल रहा है।
-वहीं, सीएम ऑफिस की ओर से कहा गया है- "ये एक शिष्टाचार भेंट थी। भेंट के दौरान यूपी में फिल्म उद्योग पॉलिसी को बहुत सराहा गया है। इसके पहले मधुर भंडारकर चुनावों के दौरान भी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।"


यूपी में भी हो रहा है 'पद्मावती' का विरोध


-संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का देशभर में विरोध चल रहा है। यूपी में फिल्म को लेकर लगातार विरोध जारी है।
-यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी ​'पद्मावती' फिल्म का विरोध किया है। उन्होंने कहा था- "जब तक पद्मावती फिल्म के विवादित हिस्से को नहीं निकाला जाएगा, तब तक हम यूपी में फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे।" बता दें, पद्मावती पर जारी विवाद के बीच फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।