--Advertisement--

एक्सीडेंट में गई प्रेग्नेन्ट Wife की जान, पति ने 2 दिन पहले किया था ये इमोशनल पोस्ट

नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में नाबालिग पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही से 26 साल की प्रग्नेंट महिला की मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Nov 13, 2017, 04:54 PM IST
रविवार शाम को कपल शॉपिंग के लिए मार्केट गया था। इसी दौरान पार्किंग एरिया में अटेंडेंट ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया और कार महिला को रौंदती हुई निकल गई। रविवार शाम को कपल शॉपिंग के लिए मार्केट गया था। इसी दौरान पार्किंग एरिया में अटेंडेंट ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया और कार महिला को रौंदती हुई निकल गई।

बरेली. नोएडा के सेक्टर-18 मार्केट में नाबालिग पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही से 26 साल की प्रेग्नेंट महिला की मौत हो गई। रविवार शाम को कपल शॉपिंग के लिए मार्केट गया था। इसी दौरान पार्किंग एरिया में अटेंडेंट ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया और कार महिला को रौंदती हुई निकल गई। पुलिस की मदद से उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला 8 महीने की प्रेग्नेंट थी। उसके बच्चे को भी नहीं बचाया जा सका। पुलिस ने आरोपी अटेंडेंट को हिरासत में लिया है।

महिला के पति को आई गंभीर चोटें
- डीएसपी श्वेतांबर पांडे ने बताया कि आरोपी अटेंडेंट ने पार्किंग एरिया में पहले दो कारों को टक्कर मारी। इसके बाद कपल को रौंद दिया, आखिर में कार इलेक्ट्रिक पोल से टकराई। शुरुआती जांच में पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही सामने आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को भी गंभीर चोट आई है।

शॉपिंग के लिए मार्केट गया था कपल
- यूपी के बरेली का रहने वाला कपल प्रतीक और मान्सी नोएडा सेक्टर-75 स्थित सोसाइटी केजे एस आरोमा में किराए पर रहते थे। वे शॉपिंग के लिए सेक्टर-18 मार्केट आए थे। यहां दुकान से केक खरीदकर पार्किंग में खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे। तभी होंडा सिटी कार पार्क कर रहे अटेंडेट ने तेज रफ्तार में उन्हें टक्कर मार दी।

प्रतीक-मान्सी का ये था पहला बच्चा
- प्रतीक एक जाने-मानें न्यूज पेपर में काम करते हैं और मान्सी हाउसवाइफ थीं। मान्सी ने फैशन डिजाइनिंग किया था। वो दो भाइयों की इकलौती बहन है। बड़ा भाई वैभव किसी कंपनी में सीए है और छोटा भाई मेहुल बीकॉम कर रहा है।
- प्रतीक और मान्सी की शादी दिसंबर 2013 में हुई थी। ये अरेंज मैरिज थी। प्रेग्नेंट मान्सी को होने वाला ये बच्चा पहला था।

10 नवंबर को है पति का इमोशनल पोस्ट
- 10 नवंबर को प्रतीक ने अपनी और मान्सी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''Without you, I am nothing
With you, I am something.. Together, we are Everything....''।