--Advertisement--

नशे में सांप के साथ खेलता रहा शख्स, सुबह दोनों की मिली डेडबॉडी

राजधानी में एक युवक की डेडबॉडी मिली है। जिसके पास मरा हुआ सांप भी मिला है।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 05:09 PM IST
लखनऊ में एक शख्स के डेडबॉडी के लखनऊ में एक शख्स के डेडबॉडी के

लखनऊ. राजधानी के इंदिरानगर सहित शिवाजीपुरम में एक अनोखी घटना सामने आई। जिसमें एक युवक को सांपने काट लिया। नशे में युवक ने सांप को पकड़कर उसका मुंह चबा लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई।

ये है पूरा मामला...

- शिवम पाण्डेय (24) बाराबंकी का रहने वाला है। जो अपनी दादी के साथ सूर्या सिटी में रहता था। उसके पिता त्रिभुवन शंकर रिटायर बैंक मैनेजर है और मां हाउस वाइफ हैं। मृतक मां-बाप को इकलौता बेटा था।
- गुरूवार सुबह 6 बजे शिवम की डेडबॉडी इंदिरानगर स्थित साई वाटिका मॉर्किट के पास मिली। बॉडी के पास एक सांप भी मारा हुआ था। जिसको देखने से लग रहा है कि मृतक ने उसके मुंह को चबा लिया हो। हालांकि मृतक के हाथ पर भी सांप के काटने का निशान है।
- स्थानीय लोगों की मानें तो शिवम नशे का आदी थी। बुधवार रात को भी उसने खूब शराब पिया और और टहलते हुए साईं मार्किट पहुंच गया था।

CCTV में दिखा था शिवम
- सीसीटीवी फुटेज में मृतक को मार्केट के अंदर जाते हुए देखा गया। जिसमें वह सांप के साथ खेल हुआ दिख रहा है। थोड़ी देर के बाद वह वही लेट गया। सुबह होने पर उसकी डेडबॉडी मिली। जिसकी जानकारी उसकी दादी को दी गई।
- सीओ गाजीपुर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने कहा, ''नशे की हालत में युवक ने सांप को पकड़ा। जिससे सांप ने उसे काट लिया और उसकी मौत हो गई। पूरी जानकारी पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।