न्यूज़

--Advertisement--

20 साल की लड़की पर मासूम के साथ यौन संबंध के आरोप, पढ़ें पूरा मामला

हजरगंज कोतवाली में एक 20 साल की लड़की पर 3 साल के बच्चे से यौन संबंध बनाने की एफआईआर दर्ज हुई थी।

Danik Bhaskar

Nov 15, 2017, 09:53 PM IST
10 अक्टूबर 2017 गोखले मार्ग में रहने वाले कारोबारी की पत्नी ने नौकरानी पर बच्चे के साथ घिनौनी हरकत करने की  एफआईआर दर्ज कराई थी। 10 अक्टूबर 2017 गोखले मार्ग में रहने वाले कारोबारी की पत्नी ने नौकरानी पर बच्चे के साथ घिनौनी हरकत करने की एफआईआर दर्ज कराई थी।

लखनऊ. यूपी की राजधानी में एक रेयर ऑफ़ द रेयरेस्ट का मामला प्रकाश में आया है। हजरगंज कोतवाली में एक 20 साल की लड़की पर 3 साल के बच्चे से यौन संबंध बनाने की एफआईआर दर्ज हुई थी। वहीं, इस मामले में कुछ दिन बाद उलटा आरोपी लड़की के पिता ने पीड़ित बच्चे के पिता पर रेप समेत एसी-एसटी की एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


पहली एफआईआर
- पहला मामला 10 अक्टूबर 2017 का है। गोखले मार्ग में रहने वाले कारोबारी की पत्नी ने आरोप लगाया था, "घर में काम करने वाली नौकरानी ने उनके तीन वर्षीय बच्चे से साथ घिनौनी हरकत की है।"
- इस शिकायत पर हजरतगंज पुलिस ने (केस क्राइम -852 )13 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी।

दूसरी एफआईआर
- इस मामले की जांच चल ही रही थी कि एक महीने बाद 10 नवंबर को नौकरानी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बच्चे के पिता पर रेप समेत एसी-एसटी की एफआईआर दर्ज कर ली।
- नौकरानी के पिता ने आरोप लगाया है, " पिछले कई महीनों से उनकी 14 वर्षीय बेटी का यौन शोषण कर रहे थे। मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। बेटी पिछले एक साल से आरोपी के यहां काम कर रही थी।"


अधिकारी बोले निष्पक्ष होगी कार्यवाही
- एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना हैं, "पुरे मामले की जांच की जा रही हैं निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी। किसी भी निर्दोष के खिलाफ कोई कार्यवाहीं नहीं होगी।"

10 नवंबर 2017 को नौकरानी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बच्चे के पिता पर रेप समेत एसी-एसटी की एफआईआर दर्ज कर ली। 10 नवंबर 2017 को नौकरानी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बच्चे के पिता पर रेप समेत एसी-एसटी की एफआईआर दर्ज कर ली।
Click to listen..