--Advertisement--

नेताजी के बर्थ डे पर अखिलेश ने नहीं खिलाया केक, देखें PHOTOS

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अपना 79वां जन्मदिन मनाया।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 04:54 PM IST
पिता मुलायम सिंह के पैर पड़कर अखिलेश यादव ने पार्टी ऑफिस में स्वागत किया। पिता मुलायम सिंह के पैर पड़कर अखिलेश यादव ने पार्टी ऑफिस में स्वागत किया।

लखनऊ. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अपना 79वां जन्मदिन मनाया। नेताजी के जन्मदिन के मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश ऑफिस में एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। प्रोग्राम में मुलायम के दोनों भाई शिवपाल और रामगोपाल यादव शामिल नहीं हुए। पार्टी के नेशनल प्रेसिडेंट अखिलेश यादव इसमें शामिल हुए। अखिलेश को जबरन खिलाया केक

-कार्यक्रम में अखिलेश यादव मौजूद तो थे पर वो केक खाने तैयार नहीं थे। इस पर मुलायम सिंह ने पार्टी के एक नेता किरणमय नंदा से कहा- उसे पकड़ो। इसके बाद अखिलेश को केक खिलाया गया। वहीं, जहां मुलायम ने अखिलेश को जबरन केक खिलाया लेकिन अखिलेश में अपने पिता को केक नहीं खिलाया। मुलायम को पार्टी के एक अन्य नेता ने केक खिलाया।

अखिलेश को समझाते दिखे मुलायम

-मुलायम पार्टी हेडक्वॉर्टर में जन्मदिन के जश्न मनाने तो पहुंचे तो, लेकिन वो अखिलेश को समझाते दिखे। पार्टी के तमाम बड़े नेता इसमें शामिल हुए लेकिन शिवपाल यादव नहीं पहुंचे। रामगोपाल यादव का भी इंतजार किया गया लेकिन वो भी नहीं आए।
-प्रोग्राम के दौरान मुलायम स्टेज पर ही अखिलेश को कुछ समझाते नजर आए। जब बहस जैसे हालात बनते दिखे तो किरणमय नंदा बीच-बचाव करने लगे।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश ऑफिस में एक भव्य प्रोग्राम का आयोजन किया गया। समाजवादी पार्टी के प्रदेश ऑफिस में एक भव्य प्रोग्राम का आयोजन किया गया।
मुलायम सिंह यादव ने कहा- अखिलेश सरकार ने सभी वादे पूरे किए हैं। मुलायम सिंह यादव ने कहा- अखिलेश सरकार ने सभी वादे पूरे किए हैं।
मुलायम सिंह यादव ने पार्टी ऑफिस में अपना 79वां जन्मदिन मनाया। मुलायम सिंह यादव ने पार्टी ऑफिस में अपना 79वां जन्मदिन मनाया।
अखिलेश यादव को मुलायम सिंह यादव ने जबरन केक खिलाया। अखिलेश यादव को मुलायम सिंह यादव ने जबरन केक खिलाया।
किरणमय नंदा ने मुलायम सिंह यादव को केक खिलाया। किरणमय नंदा ने मुलायम सिंह यादव को केक खिलाया।
कार्यक्रम में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे। कार्यक्रम में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।
शिवपाल यादव व रामगोपाल यादव नहीं पहुंचे। शिवपाल यादव व रामगोपाल यादव नहीं पहुंचे।
प्रोग्राम के दौरान मुलायम स्टेज पर ही अखिलेश को कुछ समझाते नजर आए प्रोग्राम के दौरान मुलायम स्टेज पर ही अखिलेश को कुछ समझाते नजर आए