--Advertisement--

बार गर्ल्स पर पैसे लूटाते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड

एक कार्यक्रम मे पुलिसकर्मियों ने बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और नोटों की गड्डियां उड़ाई।

Danik Bhaskar | Nov 15, 2017, 09:11 PM IST
वीडियों में पुलिसकर्मी ना सिर्फ डांस कर रहा है बल्कि ठुमके लगाते हुए बारबाला पर करेंसी भी उड़ाता दिख रहा है। वीडियों में पुलिसकर्मी ना सिर्फ डांस कर रहा है बल्कि ठुमके लगाते हुए बारबाला पर करेंसी भी उड़ाता दिख रहा है।

गोंडा (यूपी). यूपी के गोंडा में बार-बाला पर नोट लुटाते पुलिस के एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी बार-बाला पर नोटों की गड्डियां उड़ा रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच सीओ को सौंपी है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- मामला धानेपुर थाना क्षेत्र का है। सोमवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों ने बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और नोटों की गड्डियां उड़ाई। इस दौरान किसी ने यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

- कार्यक्रम में भोजन के साथ मनोरंजन के लिए डांसर्स भी बुलाई गई थीं। कार्यक्रम में मेहमानों के साथ थाने के पुलिसकर्मी भी पहुंचे थे।
- खाने के बाद जैसे ही डांस का कार्यक्रम शुरू हुआ, पुलिसकर्मी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने न सिर्फ ठुमके लगाए, बल्कि उन पर नोटों की गड्डियां भी उड़ाईं। वर्दी में ठुमके लगा रहे पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आने के बाद एसपी उमेशकुमार सिंह ने मामले की जांच सीओ मनकापुर, शंकर प्रसाद को सौंपी दी है।

- एसपी ने बताया, "थाना धानेपुर के आरक्षी चंद्रकेश भास्कर द्वारा वर्दी में एक डांसर पर पैसा उड़ाने का वीडियो सामने आया है। इसके बाद उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। विभागीय कार्रवाई की जा रही है।"