--Advertisement--

बरेली:नर्स को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने किया अरेस्ट

नर्स की एक हफ्ते के लिए नाइट शिफ्ट लगी थी।

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 10:18 AM IST
नर्स बरेली के रुहेलखंड मेडिकल नर्स बरेली के रुहेलखंड मेडिकल

बरेली. बुधवार की रात को ड्यूटी पर जा रही नर्स को सुरेश शर्मा नगर के पास तीन बदमाशों ने अगवा कर गैंगरेप किया। अगवा करने के वक्त नर्स अपने पति से फोन पर बात कर रही थी। बदमाशों के चंगुल में फंसने के बाद पति ने चीखने की आवाज फोन पर सुनी। रात के वक्त पति और पुलिस तलाशने निकले , तब नर्स बदहवास हालत में मिली। एक हफ्ते के लिए लगी थी नाइट शिफ्ट

- मूलरूप से फतेहगंज पूर्वी निवासी युवक एक शिक्षण संस्थान के कंप्यूटर विभाग में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में कॉन्ट्रैक्ट नर्स के तौर पर काम कर रही है। दो महीने पहले ही दंपत्ति ने पीलीभीत बाईपास के पास किराये पर कमरा लिया।
-एक हफ्ते से नर्स की नाइट शिफ्ट चल रही थी। बुधवार रात 8.45 बजे वह ड्यूटी के लिए पैदल ही कॉलोनी से निकलकर मेन रोड की तरफ जा रही थीं। उसी वक्त तीन लोगों ने अगवा कर गैंगरेप को अंजाम दिया।

- इस दौरान वह बचने के लिए चीख रही थीं। उनकी आवाज सुनकर उधर से गुजर रहा एक साइकिल सवार रुका। जब वह प्लाट की ओर बढ़ा, तमंचा दिखाकर बदमाश ने उसे वहां से धमकी देकर भगा दिया।


पति और पुलिस ने की तलाश
- वारदात के कुछ देर बाद बाद नर्स का पति और यूपी-100 की गाड़ी सुरेश शर्मानगर में जयनारायण स्कूल की तरफ पहुंची। पुलिस का सायरन सुनकर बदमाश स्कूटी से प्लॉटों के बीच से ऊबड़-खाबड़ रास्ते से भाग निकले।
- आनन-फानन महिला को थाने लाए। चोट लगने और घटना के चलते बुधवार की रात महिला को रात में ही मेडिकल के लिए भेजा। रात एक बजे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में महिला का मेडिकल कराया गया।


स्कूटी के नंबर के आधार आरोपियों पकड़े गए
-वारदात को अंजाम देने के बाद स्कूटी से तीन आरोपी वहां से निकले, जिसके आधार पर पुलिस ने तलाश के बाद तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। स्कूटी के नंबर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों जीतू उर्फ श्याम सुंदर, हरद्वारी और विक्की को पकड़ लिया।

- इनमें एक आरोपी जीतू उर्फ श्यामसुंदर संजय नगर में त्रिमूर्तिनगर का निवासी है। पहले भी इज्जत नगर में जून 2016 में एक घर में डकैती, लूटपाट के साथ ही महिला से सामूहिक दुष्कर्म के केस में जेल जा चुका है। इज्जतनगर और बारादरी में चोरी, धमकी देने और लूट की साजिश रचने सहित पांच मुकदमे दर्ज हैं। 2016 में उसके खिलाफ बारादरी पुलिस ने गैंगस्टर लगाई थी। वहीं, दूसरे अभियुक्त हरद्वारी के खिलाफ भी अपहरण का एक मुकदमा दर्ज है।

X
नर्स बरेली के रुहेलखंड मेडिकल नर्स बरेली के रुहेलखंड मेडिकल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..