--Advertisement--

'रन फॉर हर' से जुड़ेंगे 1500 लोग, महिलाओं और लड़कियों की बनिए आवाज

इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स डे के मौके पर 'रन फॉर हर' का आयोजन किया जा रहा है।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 03:36 PM IST
इस कार्यक्रम के आयोजन का मकसद है कि लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अन्याय के विरुद्ध आवाज को बुलंद किया जाए। इस कार्यक्रम के आयोजन का मकसद है कि लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अन्याय के विरुद्ध आवाज को बुलंद किया जाए।

लखनऊ. संस्था एक पहल, बीआर मेमोरियल वेलफेयर सोसाइटी और रोशनी एनजीओ की तरफ से इंटरनेश्नल ह्यूमन राइट्स डे के मौके पर "रन फॉर हर" का आयोजन किया जा रहा है। यह चैरिटी 10 दिसंबर 2017 को सुबह 7 बजे से जेपी पैलेस होटल आगरा में आयोजित की जाएगी। DainikBhaskar.com है मीडिया पार्टनर...

- 3 किमी की इस दौड़ में 1500 लोग जुड़ेंगे। इस कार्यक्रम के आयोजन का मकसद है कि लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अन्याय के विरुद्ध आवाज को बुलंद किया जाए।
- दौड़ शुरू होने से पहले जुम्बा डांस का आयोजन होगा। साथ ही, कल्चरल प्रोग्राम और प्राइज विनिंग सेरेमनी और साथ ही ब्रेकफास्ट भी होगा। सभी प्रतिभागियों को रनर किट दी जाएगी।
- इस आयोजन से आए फंड को गरीब और जरूरतमंद लड़कियों को एक पहल और रौशनी एनजीओ के द्वारा वोकेशनल ट्रेनिंग पर खर्च किया जायेगा।
- संस्था ने सभी से अपील की है कि एक बड़े काम को पूरा करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम से जुड़े। इस आयोजन से जुड़ने के लिए डोनर फीस स्टूडेंट्स के लिए 250 और बड़े लोगों के लिए 300 रुपए है।
- बता दें कि इस प्रोग्राम में dainikbhaskar.com मीडिया पार्टनर है।

3 किमी की इस दौड़ में 1500 लोग जुड़ेंगे। 3 किमी की इस दौड़ में 1500 लोग जुड़ेंगे।
दौड़ शुरू होने से पहले जुम्बा डांस का आयोजन होगा। दौड़ शुरू होने से पहले जुम्बा डांस का आयोजन होगा।
इस आयोजन से जुड़ने के लिए डोनर फीस स्टूडेंट्स के लिए 250 और बड़े लोगों के लिए 300 रुपए है। इस आयोजन से जुड़ने के लिए डोनर फीस स्टूडेंट्स के लिए 250 और बड़े लोगों के लिए 300 रुपए है।
X
इस कार्यक्रम के आयोजन का मकसद है कि लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अन्याय के विरुद्ध आवाज को बुलंद किया जाए।इस कार्यक्रम के आयोजन का मकसद है कि लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अन्याय के विरुद्ध आवाज को बुलंद किया जाए।
3 किमी की इस दौड़ में 1500 लोग जुड़ेंगे।3 किमी की इस दौड़ में 1500 लोग जुड़ेंगे।
दौड़ शुरू होने से पहले जुम्बा डांस का आयोजन होगा।दौड़ शुरू होने से पहले जुम्बा डांस का आयोजन होगा।
इस आयोजन से जुड़ने के लिए डोनर फीस स्टूडेंट्स के लिए 250 और बड़े लोगों के लिए 300 रुपए है।इस आयोजन से जुड़ने के लिए डोनर फीस स्टूडेंट्स के लिए 250 और बड़े लोगों के लिए 300 रुपए है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..