--Advertisement--

शाहजहांपुर: कच्ची दीवार गिरने से तीन मासूम बच्चों की मौत,50-50 हजार रु. मुआवजे का एलान

प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद देने का एलान किया है।

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 06:11 PM IST
कच्ची दीवार बुधवार सुबह अचानक गिर गई। इसमें तीन मासूम बच्चों की मौत और 2 लोग घायल हुए हैं। कच्ची दीवार बुधवार सुबह अचानक गिर गई। इसमें तीन मासूम बच्चों की मौत और 2 लोग घायल हुए हैं।

शाहजहांपुर. कच्ची दीवार गिरने से अलग-अलग परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में एक मासूम बच्चा और एक शख्स घायल हो गया, जिनका इलाज डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में चल रहा है। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद देने का एलान किया है। इसके अलावा बची हुई दीवार गिराने का आदेश प्रशासन ने दिया। परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

- अर्जुन की पत्नी ने बताया, दीवार गिरने की आवाज जब उसने सुनी, तो वो घर से बाहर आई। तब उसे वहां धूल के सिवा कुछ नहीं दिखा। उसकी बेटी शारदा मलबे के नीचे तड़प रही थी। उसने मलबे के नीचे से बेटी को निकालने की कोशिश की। तब तक उसकी जान चली गई थी।

योगी ने जताया दुख
- डीएम नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया,"बेहद दुखद हादसा है। तीन बच्चो की मौत दीवार गिरने से हुई है। मरने वाले बच्चो के परिवार को 50 50 हजार रुपये मुआवजा दिया जाएगा। परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।" वहीं, इस घटना पर सीएम योगी ने दुख जताया है।

परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।