--Advertisement--

किसी और से की शादी तो डाल दूंगा तेजाब, पीड़िता बोली- योगी से नहीं मिली मदद तो सुसाइड कर लूंगी

सीतापुर में एक दबंग युवक के कारण घर से बाहर नहीं निकल पा रही युवती।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 01:49 PM IST
पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता है दबंग। पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता है दबंग।

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में एक दबंग आशिक की वजह से एक युवती डर के मारे 2 साल से घर से बाहर भी नहीं निकल सकी है। यही नहीं दबंग लगातार उसको फोन पर उठा ले जाने और जबरन शादी करने के लिए भी धमकी देता रहता है। पीड़ित लड़की का आरोप है- "उसकी शादीशुदा जिंदगी भी इस लड़के ने बर्बाद कर दी है। लड़का शादी करने पर तेज़ाब से जलाकर मार डालने की धमकी देता है।" जबरन उठाने की करता है कोशिश


-पीड़िता ने कहा- "कई बार तो स्कूल जाते समय जबरन उठा कर ले जाने की भी कोशिश की लेकिन, नाकाम रहने पर जख़्मी भी किया। पीड़िता ने थाने से लेकर पुलिस अधिकारियों तक चक्कर लगाये लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी और कोई मदद नहीं की।

-पीड़िता को अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ही उम्मीद है। पीड़िता और उसकी मां का कहना है- "अगर ये उम्मीद भी खत्म हो गयी तो अब खुदख़ुशी के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं रह गया है।"

पढ़ने में होशियार थी पीड़िता
-सीतापुर से 25 किलोमीटर दूर रहने वाली पीड़िता BA पार्ट वन में अच्छे नंबरों से पास हुई थी, लेकिन एक दबंग पिछले 3 साल से उसके पीछे पड़ा है।
-कॉलेज जाते-आते उसका रास्ता रोकता था और साथ ले जाने की कोशिश करता था। विरोध करने पर मारपीट कर जख़्मी कर दिया था। जिसकी शिकायत पीड़ता ने थाना सिधौली पुलिस से लेकर कमलापुर पुलिस थाने में की। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दबंग को गिरफ्तार भी किया। पीड़िता का आरोप है- "पुलिस ने दबंग युवक को पैसा लेकर छोड़ दिया।"

पीड़िता के ससुराल वालों ने भी छोड़ा
-युवक लगातार पीड़िता को फोन पर धमकियां देता है। उसकी धमकियों से बचने के लिए पीड़िता ने हरदोई जिले में शादी कर ली ताकि वो अपनी पढ़ाई अपने ससुराल से पूरी कर सके, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।
-युवक पीड़िता की ससुराल पहुंचकर उसके ससुराल वालों को भी धमकियां देने लगा। जिसकी वजह से ससुराल वालों ने पीड़िता को उसके मां के घर पर छोड़कर सारे रिश्ते खत्म कर दिया।
-पिछले 2 सालों से पीड़िता अपराधियों की तरह कैद है। दबंग उसे फोन पर शादी करने की धमकी दे रहा है नहीं करने पर तेजाब डालने की बात कहता है साथ ही मां-बेटी दोनों की हत्या कर देने की धमकी दे रहा है।

नहीं सुन रहे अधिकारी
-पीड़िता की मां का कहना है- "पुलिस अधिकारियों के पास लगातार चक्कर लगाकर थक चुकी हूं। कोई सुनने वाला नहीं है। अब आखिरी उम्मीद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य्नाथ से ही है। अगर ये भी पूरी नहीं हुई तो खुदकुशी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

क्या कहना है पुलिस अधिकारियों का
-पुलिस अधिकारियो का कहना है- "पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़, मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।"

मां के साथ पीड़िता। मां के साथ पीड़िता।
धमकी देने वाला दबंग । धमकी देने वाला दबंग ।
Victim seeks help from CM Yogi
X
पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता है दबंग।पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता है दबंग।
मां के साथ पीड़िता।मां के साथ पीड़िता।
धमकी देने वाला दबंग ।धमकी देने वाला दबंग ।
Victim seeks help from CM Yogi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..