Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Victim Seeks Help From CM Yogi

किसी और से की शादी तो डाल दूंगा तेजाब, पीड़िता बोली- योगी ने नहीं की मदद तो...

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 17, 2017, 05:18 PM IST

सीतापुर में एक दबंग युवक के कारण घर से बाहर नहीं निकल पा रही युवती।
  • किसी और से की शादी तो डाल दूंगा तेजाब, पीड़िता बोली- योगी ने नहीं की मदद तो...
    +3और स्लाइड देखें
    पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता है दबंग।

    सीतापुर. यूपी के सीतापुर में एक दबंग आशिक की वजह से एक युवती डर के मारे 2 साल से घर से बाहर भी नहीं निकल सकी है। यही नहीं दबंग लगातार उसको फोन पर उठा ले जाने और जबरन शादी करने के लिए भी धमकी देता रहता है। पीड़ित लड़की का आरोप है- "उसकी शादीशुदा जिंदगी भी इस लड़के ने बर्बाद कर दी है। लड़का शादी करने पर तेज़ाब से जलाकर मार डालने की धमकी देता है।" जबरन उठाने की करता है कोशिश


    -पीड़िता ने कहा- "कई बार तो स्कूल जाते समय जबरन उठा कर ले जाने की भी कोशिश की लेकिन, नाकाम रहने पर जख़्मी भी किया। पीड़िता ने थाने से लेकर पुलिस अधिकारियों तक चक्कर लगाये लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी और कोई मदद नहीं की।

    -पीड़िता को अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ही उम्मीद है। पीड़िता और उसकी मां का कहना है- "अगर ये उम्मीद भी खत्म हो गयी तो अब खुदख़ुशी के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं रह गया है।"

    पढ़ने में होशियार थी पीड़िता
    -सीतापुर से 25 किलोमीटर दूर रहने वाली पीड़िता BA पार्ट वन में अच्छे नंबरों से पास हुई थी, लेकिन एक दबंग पिछले 3 साल से उसके पीछे पड़ा है।
    -कॉलेज जाते-आते उसका रास्ता रोकता था और साथ ले जाने की कोशिश करता था। विरोध करने पर मारपीट कर जख़्मी कर दिया था। जिसकी शिकायत पीड़ता ने थाना सिधौली पुलिस से लेकर कमलापुर पुलिस थाने में की। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दबंग को गिरफ्तार भी किया। पीड़िता का आरोप है- "पुलिस ने दबंग युवक को पैसा लेकर छोड़ दिया।"

    पीड़िता के ससुराल वालों ने भी छोड़ा
    -युवक लगातार पीड़िता को फोन पर धमकियां देता है। उसकी धमकियों से बचने के लिए पीड़िता ने हरदोई जिले में शादी कर ली ताकि वो अपनी पढ़ाई अपने ससुराल से पूरी कर सके, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।
    -युवक पीड़िता की ससुराल पहुंचकर उसके ससुराल वालों को भी धमकियां देने लगा। जिसकी वजह से ससुराल वालों ने पीड़िता को उसके मां के घर पर छोड़कर सारे रिश्ते खत्म कर दिया।
    -पिछले 2 सालों से पीड़िता अपराधियों की तरह कैद है। दबंग उसे फोन पर शादी करने की धमकी दे रहा है नहीं करने पर तेजाब डालने की बात कहता है साथ ही मां-बेटी दोनों की हत्या कर देने की धमकी दे रहा है।

    नहीं सुन रहे अधिकारी
    -पीड़िता की मां का कहना है- "पुलिस अधिकारियों के पास लगातार चक्कर लगाकर थक चुकी हूं। कोई सुनने वाला नहीं है। अब आखिरी उम्मीद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य्नाथ से ही है। अगर ये भी पूरी नहीं हुई तो खुदकुशी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

    क्या कहना है पुलिस अधिकारियों का
    -पुलिस अधिकारियो का कहना है- "पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़, मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।"

  • किसी और से की शादी तो डाल दूंगा तेजाब, पीड़िता बोली- योगी ने नहीं की मदद तो...
    +3और स्लाइड देखें
    मां के साथ पीड़िता।
  • किसी और से की शादी तो डाल दूंगा तेजाब, पीड़िता बोली- योगी ने नहीं की मदद तो...
    +3और स्लाइड देखें
    धमकी देने वाला दबंग ।
  • किसी और से की शादी तो डाल दूंगा तेजाब, पीड़िता बोली- योगी ने नहीं की मदद तो...
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Victim Seeks Help From CM Yogi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×